अमिताभ बच्चन के बंगले 'जलसा' में इस साल नहीं मनाई जाएगी होली, सामने आई वजह

(फोटो साभारः Instagram/bachchan/amitabhbachchan)

(फोटो साभारः Instagram/bachchan/amitabhbachchan)

बीएमसी के निर्देशों के अनुसार, मुंबई में 28 और 29 मार्च को सामुहिक स्तर पर होली (Holi Celebration) मनाने पर पाबंदी है. यह कदम कोरोना वायरस (Covid 19) के प्रसार को रोकने के लिए उठाए गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 12:19 AM IST
  • Share this:
नई दिल्लीः देशभर में कोरोना संक्रमण (Covid-19) के मामले फिर से बढ़ रहे हैं. खासकर महाराष्ट्र में इसका प्रकोप ज्यादा है जिसे देखते हुए बीएमसी (BMC) ने मुंबई शहर में वायरस के फैलाव को रोकने के लिए सार्वजनिक और निजी जगहों पर होली खेलने पर प्रतिबंध लगा दिया है. मुंबई के बीएमसी ने 29 मार्च को शहर में होली (Holi Celebration) उत्सव को देखते हुए नए निर्देश जारी किए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इससे बच्चन परिवार (Amitabh Bachchan) में होली का उत्सव इस साल भी नहीं मनाया जाएगा.

दिशानिर्देशों के अनुसार, बीएमसी ने कहा है कि मुंबई में वायरस के प्रसार को रोकने के लिए 28 और 29 मार्च को सार्वजनिक होली समारोह रद्द कर दिए जाएंगे. हालांकि यह एक समझदारी भरा कदम है, पर यह बच्चन परिवार के लिए थोड़ा निराशाजनक है, जो अपने मुंबई निवास 'जलसा' में बहुत बड़ी होली पार्टी देने के लिए जाने जाते हैं. अमिताभ बच्चन के घर पर होली पार्टियों को हमेशा उनकी भव्यता, रंग, सेलिब्रिटी की मौजूदगी और बहुत सारी खूबसूरत तस्वीरों के लिए याद किया जाता है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2020 की तरह इस साल भी बच्चन परिवार कोरोना वायरस के चलते होली नहीं मनाएगा.

(फोटो साभारः Instagram/amitabhbachchan)


पिछले साल अमिताभ ने अभिषेक बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा के साथ मिलकर एक अंतरंग उत्सव की मेजबानी की थी. अमिताभ ने भी आराध्या को अपना आशीर्वाद दिया था. उन्होंने ऐश्वर्या और जया की मौजूदगी में उनके माथे पर 'टीका' लगाया थी.
(फोटो साभारः Instagram/bachchan)


पिछले साल, अपने फैंस को शुभकामनाएं देते हुए अमिताभ ने होली समारोह की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थीं. कुछ तस्वीरें मशहूर अभिनेताओं राज कपूर, शम्मी कपूर, जीतेंद्र, शत्रुघ्न सिन्हा और अन्य लोगों के साथ आरके स्टूडियो में प्रसिद्ध होली समारोहों की थीं, जबकि बिग बी ने भी अपने छोटे बच्चों के साथ होली की तस्वीरें शेयर की थीं.

जल्द ही अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्‍टारर फिल्म 'चेहरे' सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह एक सस्‍पेंस थ्र‍िलर फिल्‍म है. 'चेहरे' में अमिताभ बच्‍चन एक क्र‍िमिनल लॉयर का किरदार निभा रहे हैं, जबकि इमरान हाशमी एक एड एजेंसी के मालिक हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज