• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • CBI को सौपेंगे बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के आवेदन: गृहमंत्री अनिल देशमुख

CBI को सौपेंगे बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के आवेदन: गृहमंत्री अनिल देशमुख

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत केस के बहाने राज्य को बदनाम करने की साजिश रची गई. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत केस के बहाने राज्य को बदनाम करने की साजिश रची गई. (फाइल फोटो)

महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने शनिवार को कहा कि बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित संजाल की जांच के लिए मिले आवदेन वे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajpu) केस की जांच कर रही सीबीआई टीम को सौंपेंगे.

  • Share this:
    मुंबई. जब से सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) की जांच सीबीआई ने शुरू की है. इस केस में हर दिन नए नए खुलासे मीडिया में छप रहे हैं. सुशांत केस में सीबीआई (CBI) की जांच के बाद भी महाराष्ट्र में इस पूरे मामले में अब भी राजनीति हो रही है.

    महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) ने शनिवार को कहा कि बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित जंजाल की जांच के लिए उन्हें आवदेन मिले हैं. देशमुख मिले आवेदन सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही सीबीआई टीम को सौंपेंगे.

    देशमुख ने संवाददाताओं से कहा, ‘बॉलीवुड में मादक पदार्थों की कथित साठगांठ की जांच के लिए मुझे जो आवेदन मिले हैं उन्हें आगे की कार्रवाई के लिए सीबीआई को सौंपा जाएगा.’

    मामले की जांच के दौरान मुंबई पुलिस द्वारा नशीले पदार्थों के एंगल को नजरंदाज करने के बीजेपी के आरोप पर उन्होंने कहा, ‘(भाजपा के) नेताओं के बॉलीवुड में अच्छे संबंध हैं तो बीते 5 साल जब पार्टी राज्य में सत्ता में थी तब उन्होंने क्या किया.’ सीबीआई फिलहाल सुशांत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है. रिया पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है.

    इससे पहले रिया चक्रवर्ती मामले में सीबीआई पूछताछ के लिए लगातार दूसरे दिन शनिवार को यहां डीआरडीओ के अतिथि गृह पहुंचीं. सीबीआई की जांच टीम डीआरडीओ के अतिथि गृह में ठहरी हुई है जहां चक्रवर्ती को लेकर एक वाहन दोपहर करीब डेढ़ बजे पहुंचा. उनके साथ पुलिस के वाहन भी थे.

    सीबीआई की टीम शनिवार सुबह से ही सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव, मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अकाउंटेंट रजत मेवाती से पूछताछ कर रही है. जांच एजेंसी की टीम ने शुक्रवार को रिया चक्रवर्ती से 10 घंटे से भी ज्यादा देर तक पूछताछ की थी. इसके बाद एक्ट्रेस पुलिस के सुरक्षा घेरे में अपने घर पहुंची थीं क्योंकि वहां बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज