कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने दी Y कैटेगरी की सुरक्षा, बोलीं- अमित शाह जी की आभारी हूं

कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने दी Y कैटेगरी की सुरक्षा, बोलीं- अमित शाह जी की आभारी हूं
कंगना रनौत 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के मुंबई जाने और वहां एक्ट्रेस को लेकर प्रदर्शन के बीच उन्हें वाई कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 9:07 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के आगामी 9 सितंबर को मुंबई जाने को लेकर मामला गरमाया हुआ है. एक्ट्रेस ने ऐलान कर दिया है कि वो आगामी 9 सितंबर को मुंबई जाएंगी. साथ ही उन्होंने यह चुनौती दी है कि जिसे रोकना है वो रोक कर दिखाए. दूसरी ओर कंगना को लेकर मुंबई में शिवसेना की कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रही हैं. एक वीडियो में कंगना को शिवसेना की महिला कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान चप्पल मारते भी दिखी थीं. ऐसे में पत्रकार भारती जैन के एक ट्वीट के अनुसार कंगना की सुरक्षा के मद्देनजर उन्हें गृह मंत्रालय से वाई कैटेगरी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है.

कंगना ने एक ट्वीट में खुद इसकी पुष्ट‌ि करते हुए लिखा, "ये प्रमाण है की अब किसी देशभक्त आवाज़ को कोई फ़ासीवादी नहीं कुचल सकेगा, मैं अमित शाह जी की आभारी हूँ वो चाहते तो हालातों के चलते मुझे कुछ दिन बाद मुंबई जाने की सलाह देते मगर उन्होंने भारत की एक बेटी के वचनों का मान रखा, हमारे स्वाभिमान और आत्मसम्मान की लाज रखी, जय हिंद."
हिमाचल प्रदेश सरकार कंगना रनौत को सुरक्षा उपलब्ध कराने पर कर रही है विचार : मुख्यमंत्रीगृह मंत्रालय से पहले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को कहा कि राज्य सरकार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है. भाजपा विधायक दल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार कंगना को नौ सितम्बर को उनकी मुंबई यात्रा के लिए सुरक्षा उपलब्ध कराने पर विचार कर रही है.





ठाकुर ने कहा कि कंगना की बहन ने शनिवार को उन्हें फोन किया और उनके पिता ने औपचारिक रूप से हिमाचल प्रदेश पुलिस को पत्र लिखकर उनकी बेटी को सुरक्षा दिये जाने का अनुरोध किया.

मुख्यमंत्री ने हालांकि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर कंगना रनौत के हाल के बयान पर कुछ भी कहने से इनकार किया और कहा कि मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने शिवसेना नेता संजय राउत द्वारा अभिनेत्री को दी जा रही कथित धमकियों पर भी कुछ कहने से इनकार कर दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज