• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • हनी सिंह की पत्नी ने खोला हनीमून के बंद कमरे में हुई हरकतों का राज, 10 साल बाद बताया सच

हनी सिंह की पत्नी ने खोला हनीमून के बंद कमरे में हुई हरकतों का राज, 10 साल बाद बताया सच

शालिनी तलवार और हनी सिंह की शादी 23 जनवरी 2011 को हुई थी. फोटो साभार-@yoyohoneysingh/sheenz_t/Instagarm

शालिनी तलवार और हनी सिंह की शादी 23 जनवरी 2011 को हुई थी. फोटो साभार-@yoyohoneysingh/sheenz_t/Instagarm

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने दिल्ली की तीज हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है. 160 पन्नों की याचिका में शालिनी ने 10 साल पुराना हनीमून का एक ऐसा राज खोला है, जिसे आज तक कोई नहीं जानता था. 

  • Share this:

    बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर सिंगर और रैपर हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उनपर घरेलू हिंसा, मानसिक शोषण और आर्थिक शोषण का आरोप लगाए हैं. शालिनी के आरोप हैं कि हृदेश, उनके माता-पिता और छोटी बहन ने उनका शोषण किया है. उन्होंने चारों के खिलाफ दिल्ली की तीज हजारी कोर्ट में याचिका दाखिल की है. 160 पन्नों की याचिका में शालिनी ने 10 साल पुराना हनीमून का एक ऐसा राज खोला है, जिसे आज तक कोई नहीं जानता था. शालिनी का आरोप है कि हनीमून के दौरान ही हनी सिंह ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी थी.

    शालिनी तलवार (Shalini Talwar) कोर्ट में दी गई अपनी याचिका में बताया कि दोनों साथ स्कूल में पढ़ते थे, जहां दोनों का अफेयर शुरू हुआ. करीब 10 साल के प्यार के बाद 14 मार्च साल 2010 को दोनों के घर वालों की मर्जी से दोनों की सगाई हुई और 23 जनवरी 2011 में दोनों ने परिवार वालों की मौजूदगी में सरोजनी नगर के गुरुद्वारे में शादी कर ली. हृदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह (Honey Singh) को म्यूजिक से शुरू से ही प्यार था. म्यूजिक के प्रति उसके प्यार की वजह से ही शालिनी ने भी उसका हमेशा साथ दिया.

    हनीमून पर बदले तेवर
    अपनी याचिका में शालिनी ने बताया शादी के बाद जब वह हनीमून के लिए मॉरिशस गए तभी से उन्होंने (हनी सिंह) उनके ऊपर हाथ उठाना शुरू कर दिया था. याचिका में कहा गया है कि दोनों मॉरीशस पहुंचे तो शालिनी ने अहसास किया कि हनी सिंह का व्यवहार बदला गया था वो ज्यादातर चुप और शांत रहने लगा. हनी सिंह के बदले हुए व्यवहार को देखकर होटल में शालिनी ने हनी सिंह से उसके बदले हुए व्यवहार के बारे में पूछा तो वह आगबबूला हो गया.

    Shalini Talwar, Honey Singh, Honey Singh assaulted wife Shalini Talwar, Shalini Talwar on honeymoon serious allegations, honey singh wife shalini big revealition

    हनी सिंह ने कहा था, मेरे से सवाल कैसे किया?
    गुस्से में हनी सिंह ने शालिनी को बेड पर जोरदार धक्का मारा और चिल्लाने लगा कि यो यो हनी सिंह से सवाल करने की हिम्मत किसी की नहीं होती, तो तुम भी मुझसे कभी कोई सवाल मत करना.

    Shalini Talwar, Honey Singh, Honey Singh assaulted wife Shalini Talwar, Shalini Talwar on honeymoon serious allegations, honey singh wife shalini big revealition

    शालिनी से कहा था शादी नहीं करना चाहता था
    इस दौरान हनी सिंह ने कहा, मैं वैसे ही शादी को लेकर परेशान हूं. मैं तो शादी करना ही नहीं चाहता था, लेकिन मैंने तुमसे वादा किया था, इसलिए मुझे शादी करनी पड़ी’. लंबे रिलेएशनशिप में रहने के बाद हनी सिंह से ये बातें सुनने के बाद शालिनी पूरी तरह टूट गई थी. ये बोलकर हनी सिंह होटल के कमरे से बाहर निकल गया. Shalini Talwar, Honey Singh, Honey Singh assaulted wife Shalini Talwar, Shalini Talwar on honeymoon serious allegations, honey singh wife shalini big revealition

    होटल में की थी पिटाई
    शालिनी तलवार का आरोप है कि हनी सिंह ये कहने के बाद अगले दस से बारह घंटे तक वापस नहीं आया. जब वो वापस आया तो शालिनी ने उससे हनीमून के दौरान होटल के कमरे में अकेला छोड़कर जाने का कारण पूछा तो हनी सिंह ने बड़ी बेरहमी से शालिनी की पिटाई की, जिसके बाद दोनों के संबंध बेहद खराब हो गए.

    हनी सिंह के दूसरी महिलाओं के साथ हैं शारीरिक संबंध
    शालिनी तलवार ने अपनी याचिका में आरोप लगाए हैं कि हनी सिंह का दूसरी महिलओं के साथ शारीरिक संबंध हैं. शालिनी का कहना है कि किसी भी कंसर्ट या सिंगसिंग टूर पर अपने साथ ले जाने के लिए हनी सिंह उनके साथ बुरी तरह मारपीट भी करते हैं.

    शादी की नहीं करना चाहता था सार्वजनिक
    शालिनी का दावा है कि शादीशुदा होने की कोई भी निशानी वो सार्वजनिक नहीं करता था और इसीलिए उसने सगाई पर पहनाई गई हीरे की अंगूठी भी उतार दी थी. उस दौरान ये कहकर अंगूठी उतारी थी कि हीरे पहनना उनके नसीब के लिए अच्छा साबित नहीं होता. आपको बता दें कि हनी सिंह ने अपनी शादी को तीन सालों तक दुनिया से छुपा कर रखा था. साल 2014 में हनी सिंह ने पहली बार शालिनी को फैंस के इंट्रोड्यूस कराया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज