लाइव टीवी

हनी सिंह को हुई ये बीमारी, खुद किया खुलासा, video वायरल

News18Hindi
Updated: September 29, 2019, 7:04 PM IST
हनी सिंह को हुई ये बीमारी, खुद किया खुलासा, video वायरल
हनी सिंह को हुई ये बीमारी, खुद किया खुलासा, video वायरल

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) खुद अपने गाने में कहते हैं - 'मुझको ना पहचाने तू, क्या तेरे घर अखबार नी आता'. हनी सिंह ने मैं शराबी, अंग्रेजी बीट और लुंगी डांस जैसी हिट गाना गाया है. हर कोई उनका गान सुनकर थिरकने लग जाता है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 29, 2019, 7:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पंजाबी सिंगर और रैपर हनी सिंह (Honey Singh) को भारत में कौन ऐसा होगा जो नहीं जानता होगा. यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) खुद अपने गाने में कहते हैं - 'मुझको ना पहचाने तू, क्या तेरे घर अखबार नी आता'. हनी सिंह ने मैं शराबी, अंग्रेजी बीट और लुंगी डांस जैसी हिट गाना गाया है. हर कोई उनका गान सुनकर थिरकने लग जाता है. हाल ही में पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे वो डिप्रेशन, मानसिक बीमारी व शराब के आदि हो गए थे. साथ ही हनी सिंह ने बताया कि कैसे उन्होंने खुद को उस सबसे बाहर निकाला है और अपने जिंदगी में सुधार किया.

साल 2016 से 2017 में हनी सिंह बहुत ज्यादा ही सुर्खियों में थे. इसके बाद वे फिर गायब हो गए, जिसके बाद उन्होंने फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में 'दिल चोरी' और 'छोटे मोटे पेग' जैसे गानों के साथ शानदार वापसी की. यहां तक कि उन्होंने सिंगल मखना के साथ चार वर्ष बाद एक एल्बम वीडियो में काम भी किया. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि मैं अब पहले से ज्यादा स्ट्रॉन्ग हूं. इससे पहले मैंने जिंदगी में कभी भी इस तरह की समस्याओं को नहीं झेला था.

उन्होंने आगे बोला कि जब ऐसा हुआ तो मेरा परिवार मेरे साथ मेरे समर्थन में था. उन्होंने ने ही मुझे लड़ने की ताकत दी. इस बिमारी से बाहर निकलने में मदद की. हनी सिंह जिनका वास्तविक नाम हिरदेश सिंह है का कहना है कि वह बीमार बहुत ज्यादा थे. इसलिए उनका करियर कुछ समय के लिए रुक गया, जिसे अब वो दोबारा बनाने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि मैं बहुत ज्यादा बीमार था. तब भी मैं स्टूडियो में रहा करता था. मुझे लगता था कि उस दौरान भी मैं गाने गाया करता था.

ये भी पढ़ें -  5 महीने की प्रेग्नेंट हैं कल्कि केकलां, वाटर बर्थ के जरिये बच्चे को देना चाहती हैं जन्म- रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 7:04 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...