होम /न्यूज /मनोरंजन /

हनी सिंह की पत्नी अदालत में हुईं इमोशनल, बोलीं- 'मैंने जिंदगी के 10 साल दिए और उसने...'

हनी सिंह की पत्नी अदालत में हुईं इमोशनल, बोलीं- 'मैंने जिंदगी के 10 साल दिए और उसने...'

हनी सिंह पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है.

हनी सिंह पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है.

दिल्ली की तीस हजारी अदालत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के समक्ष यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने कहा, ''मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है. मैंने जीवन के 10 साल दिए. मैं अपना सबकुछ छोड़कर उसके साथ खड़ी रही.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्लीः पंजाबी सिंगर और एक्टर, रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) शनिवार को घरेलू हिंसा के एक मामले में सुनवाई के दौरान अदालत कक्ष में रो पड़ीं. यो यो हनी सिंह की पत्नी रैपर और उनके परिवार के खिलाफ घरेलू हिंसा (Domestic Violence) का मामला दर्ज कराया है. दिल्ली की तीस हजारी अदालत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के समक्ष शालिनी तलवार ने कहा, ”मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है. मैंने जीवन के 10 साल दिए. मैं अपना सबकुछ छोड़कर उसके साथ खड़ी रही. अब उसने मुझे छोड़ दिया.”

    इस पर न्यायाधीश ने कहा कि वह याचिकाकर्ता के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं. मजिस्ट्रेट ने याचिकाकर्ता से पूछा, ”अब आप अदालत से क्या चाहती हैं? आपकी शादी किस स्थिति में है? आप दोनों के बीच प्रेम कहां खो गया?” इसके आगे न्यायाधीश ने कहा कि अगर मामला सुलझ जाता है तो ज्यादा बेहतर होगा. वहीं शनिवार को हनी सिंह के अदालत के समक्ष पेश नहीं होने और आय से संबंधित हलफनामा दायर नहीं करने पर मजिस्ट्रेट ने नाराजगी जताई.

    ये भी पढ़ेंः हनी सिंह को घरेलू हिंसा मामले में कोर्ट ने लगाई फटकार, मांगी सिंगर की मेडिकल रिपोर्ट और ITR रिटर्न्स

    उन्होंने कहा, ”कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. यह चौंकाने वाला है कि इस मामले को इतने हल्के में लिया जा रहा है.” तलवार ने अपने गायक व अभिनेता पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत मुआवजे के रूप में 20 करोड़ रुपये की राशि मांगी है. हिरदेश सिंह उर्फ यो यो हनी सिंह और तलवार ने 23 जनवरी, 2011 को शादी की थी.

    Tags: Entertainment, Yo Yo Honey Singh

    अगली ख़बर