मशहूर डांसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

रेमो इस समय मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं.(फोटो साभारः ANI)

फिल्म इंडस्ट्री क मशहूर कोरियॉग्रफर और फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Choreographer Remo Dsouza) को शुक्रवार को हार्ट अटैक (Heart attack) आया है. इसके बाद रेमो डिसूजा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
    मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री क मशहूर कोरियॉग्रफर और फिल्म डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Choreographer Remo Dsouza) को शुक्रवार को हार्ट अटैक (Heart attack) आया है. इसके बाद रेमो डिसूजा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, रेमो को आईसीयू वार्ड में नहीं रखा गया है और उनकी हालात पहले से स्थिर है.

    रेमो को आज दोपहर में हार्ट अटैक आया ज‍िसके बाद उन्‍हें तुरंत अस्‍पताल में भर्ती कराया गया. सामने आ रही जानकारी के अनुसार रेमो की एंज‍ियोप्‍लास्‍टी हुई है और हार्ट से ब्‍लॉकेज हटाने के लिए उन्‍हें आईसीयू में श‍िफ्ट कर द‍िया गया. रेमो की पत्‍नी ग‍िजैल उनके साथ आईसीयू में ही हैं. हालांकि अब उनकी हालत ठीक है. फैंस लगातार उनके ठीक होने की दुआएं मांग रहे हैं.






    रेमो ड‍िसूजा इंडस्‍ट्री के जाने माने कोरियोग्राफर हैं और उनके अस्‍पताल में भर्ती होते ही बॉलीवुड की कई हस्तियां उनकी हालत पूछने अस्‍पताल पहुंचती नजर आईं. न‍ि‍र्देशक और कोरिेयोग्राफर अहमद खान अपनी पत्‍नी के साथ अस्‍पताल पहुंचे. वहीं रेमो के साथ लंबे समय से जुड़े रहे डांसर धर्मेश, एक्‍टर आमिर अली भी अस्‍पताल के बाहर नजर आए.





    रेमा ड‍िसूजा प्रस‍िद्ध कोरियोग्राफर हैं और 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2', 'फ्लाइंग जट' जैसी कई फिल्‍में बना चुके हैं. रेमो कई र‍िएल‍िटी डांस शो के जज भी रहे हैं. सलमान खान की फिल्‍म 'रेस 3' का न‍िर्देशन भी रेमो ड‍िसूजा ने ही क‍िया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.