लाइव टीवी

बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

News18Hindi
Updated: November 1, 2019, 10:40 AM IST
बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी
बेटी को पानी पिलाने के लिए झुग्गी में गए अक्षय कुमार, खाने को मिली गुड़-रोटी

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बेटी नितारा के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. यहां उनकी बेटी को प्यास लगी, तो वे झुग्गी में एक बुजुर्ग दंपति के घर जाकर पानी मांगी. फिर जो हुआ उसके आगे का किस्सा अक्षय ने सोशल मीडिया पर बड़े अच्छे ढंग से बताया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 1, 2019, 10:40 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) के कारण चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स के द्वारा भले ही अच्छे प्रतिक्रिया नहीं मिली हो, लेकिन इस फिल्म की कमाई बॉक्स ऑफिस पर खूब हो रही है. फिल्म की कमाई को देखते हुए बिल्कुल नहीं लग रहा है इसे 200 करोड़ कमाने में ज्यादा वक्त लगेगा. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले अक्षय कुमार अक्सर अपनी और अपने परिवारों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में अक्षय ने दो तस्वीरें शेयर की हैं और मॉर्निंग वॉक का एक किस्सा सुनाया है.

दरअसल, अक्षय कुमार बेटी नितारा के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. यहां उनकी बेटी को प्यास लगी, तो वे झुग्गी में एक बुजुर्ग दंपति के घर जाकर पानी मांगी. फिर जो हुआ उसके आगे का किस्सा अक्षय ने सोशल मीडिया पर बड़े अच्छे ढंग से बताया है.



 


Loading...



View this post on Instagram




 

Today’s morning walk turned into a life lesson for the little one. We walked into this kind, old couple’s house for a sip of water and they made us the most delicious gur-roti. Truly, being kind costs nothing but means everything!


A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on






अक्षय ने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें उनके साथ बेटी नितारा भी नजर आ रही हैं. अक्षय एक झोपड़ी में दिखाई दे रहे हैं, जहां वो पानी की तलाश में गए थे. अक्षय ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आज का मॉर्निग वॉक मेरी बेटी के लिए एक सीख लेकर आया. हम दोनों एक गरीब दंपति के घर में पानी के लिए गए थे, लेकिन उन्होंने हमें बहुत ही स्वादिष्ट गुड़-रोटी खिलाई. सच में, दयालु होने का कारण कुछ भी नहीं है लेकिन इसका मतलब सब कुछ है.'

अक्षय ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें पहली फोटो में वो बेटी नितारा के साथ चलते हुए दिख रहे हैं. वहीं दूसरी पिक्चर में वे बुजुर्ग दंपति के साथ नजर आ रहे हैं. अक्षय की सोशल मीडिया पर अब लोग तारीफें भी कर रहे हैं.

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्मों की बात करें तो हाल ही में हाउसफुल 4 आई है. जल्द ही वो गुड न्यूज में भी नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें -

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 9:32 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...