लाइव टीवी

HouseFull 4 Box Office: अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म को मिली धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन इतनी हुई कमाई

News18Hindi
Updated: October 26, 2019, 11:54 AM IST
HouseFull 4 Box Office: अक्षय कुमार की तीसरी फिल्म को मिली धमाकेदार ओपनिंग, पहले दिन इतनी हुई कमाई
HouseFull 4 Box Office: धमाकेदार रही ओपनिंग, अक्षय कुमार की तीसरी सुपरहिट

धनतेरस के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हाउसफुल 4 (HouseFull 4) रिलीज हुई. पहले दिन ही 'हाउसफुल 4' का यह धमाकेदार कलेक्शन हाउसफुल सीरीज में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2019, 11:54 AM IST
  • Share this:
मुंबई. धनतेरस के मौके पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की हाउसफुल 4 (HouseFull 4) रिलीज हुई. इस फिल्म की ओपनिंग धमाकेदार रही. इस फिल्म ने पहले दिन करीब 19 से 20 करोड़ रुपये की कमाई की है. पहले दिन ही 'हाउसफुल 4' का यह धमाकेदार कलेक्शन हाउसफुल सीरीज में अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े भी हैं.

बता दें कि हाउसफुल 4 के साथ तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की 'सांड की आंख' और राजकुमार राव की फिल्म 'मेड इन चाइना' भी रिलीज हुई है. दरअसल, हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 का इंतजार सभी को बेसब्री से था और अब जब ये फिल्म रिलीज हो गई है, तो इसे जनता और क्रिटिक्स से मिक्स रिएक्शन मिले हैं. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट की मानें तो 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) 'गोलमाल अगेन' के बाद सबसे ज्यादा कमाई वाली कॉमेडी फिल्म बनकर सामने आई है, लेकिन कमाई से इतर फिल्म 'हाउसफुल 4' समीक्षकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं रही है.

Loading...



फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने 'हाउसफुल 4' को केवल डेढ़ स्टार तो दिए ही हैं, साथ ही इस मूवी को 'हाउसफुल' सीरीज की सबसे कमजोर फिल्म बताई है. ट्वीट के अनुसार फिल्म लोगों को हंसाने के लिए तो पूरी ताकत लगाती है, लेकिन इसका खराब डायरेक्शन और ओवर द टॉप परफॉर्मेंस फिल्म को ले डूबा. ये फिल्म पुर्नजन्म पर आधारित है. फिल्म की कहानी 1419 से 2019 तक आती है. इसमें अक्षय और बाकी सभी एक्टर्स को राजा-महाराजा के लुक और मॉडर्न अवतार में दिखाया गया है.

फिल्म हाउसफुल 4 के प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और पूरी स्टारकास्ट ने काफी जी-जान लगाई है. अलग-अलग रियलिटी शो पर जाने के बाद अक्षय अपने सभी को-स्टार्स के साथ मुंबई से स्पेशल ट्रेन लेकर दिल्ली आए थे. क्रिटिक्स को अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 खास पसंद नहीं आई लेकिन फैंस इस फिल्म को भरपूर प्यार दे रहे हैं.




News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 11:14 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...