लाइव टीवी

घंटों काम करने की वजह से चली गई अक्षय कुमार की फिल्‍म के साउंड एडिटर की जान

News18Hindi
Updated: November 26, 2019, 10:57 AM IST
घंटों काम करने की वजह से चली गई अक्षय कुमार की फिल्‍म के साउंड एडिटर की जान
निमिष पिलंकर का निधन ब्रेन हैमरेज की वजह से हुआ है.

साउंड टेक्नीशियन निमिष पिलंकर (Nimish Pilankar) की महज 29 साल की उम्र में मौत हो गई है. निमिष ने 'हाउसफुल 4', 'बायपास रोड' और 'मरजावां' जैसी फिल्मों में भी बतौर साउंड टेक्नीशियन काम किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 26, 2019, 10:57 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्षय कुमार (Akshya kumar) की फिल्म 'हाउसफुल' 4 (Housefull 4) के साउंड टेक्नीशियन निमिष पिलंकर (Nimish Pilankar) की महज 29 साल की उम्र में मौत हो गई है. उनका निधन ब्रेन हैमरेज की वजह से हुआ है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब 'स्लमडॉग मिलियनेयर' के लिए ऑस्कर जीत चुके रेसुल पोकुट्‌टी ने फिल्म क्रिटिक्स खालिद मोहम्मद के ट्वीट को रिट्वीट किया. 29 साल के निमिष की मौत पर खालिद मोहम्मद ने सवाल उठाते हुए पूछा, 'टेक्नीशियन बॉलीवुड की रीढ़ हैं, लेकिन क्या किसी को इनकी चिंता है ?'

ऑस्कर व‍िजेता रेसुल पोकुट्टी ने भी खालिद मोहम्मद की बात का सपोर्ट करते हुए लिखा, 'ये चौंकाने वाली खबर है. खालिद इस मुद्दे को उठाने के लिए आपका धन्यवाद और हम आपके साथ खड़े हैं.  बॉलीवुड, हमें असलियत देखने के लिए और कितनी कुर्बानियां देनी होंगी? इसका जवाब हमारे आसपास ही है.'  बता दें कि निमिष ने 'हाउसफुल 4' के अलावा 'बायपास रोड' और 'मरजावां' जैसी फिल्मों में भी बतौर साउंड टेक्नीशियन काम किया है.

 


Loading...

बता दें कि निमिष के निधन पर 'हाउसफुल 4' के एक्‍टर अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर दुख जताया है.

 



मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निमिष पिलंकर पिछले कई दिनों से एक वेब सीरिज के लिए दिन-रात काम कर रहे थे. इसकी वजह से वो बेहद तनाव में आ गए थे. तनाव के चलते निमिष का ब्लड प्रेशर बढ़ गया था, जिसकी वजह से उन्हें ब्रेन हैमरेज हो गया.

यह भी पढ़ें:  OMG! दीपिका पादुकोण ने गलती से खोल दिया आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की शादी का राज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 10:57 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...