लाइव टीवी

ट्रेन से दिल्‍ली पहुंची 'Housefull 4' की टीम, सुबह उठे तो हुई ये हालत

News18India
Updated: October 17, 2019, 1:59 PM IST
ट्रेन से दिल्‍ली पहुंची 'Housefull 4' की टीम, सुबह उठे तो हुई ये हालत
गुरूवार को सुबह 11 बजे हाउसफुल 4 की टीम ट्रेन से दिल्‍ली पहुंचीं.

बुधवार को 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) की टीम मुंबई के बोरीवली स्‍टेशन से ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ ट्रेन में रवाना हुई और गुरूवार को दिल्‍ली पहुंची है.

  • News18India
  • Last Updated: October 17, 2019, 1:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), बॉबी देओल (Bobby Deol), रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh), कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा फिल्‍म की पूरी टीम के साथ दिल्‍ली से मुंबई का सफर ट्रेन से तय कर पहुंचे हैं. दरअसल इंडियन रेलवे (Indian Railway) ने एक्‍स्‍ट्रा इनकम के लिए ट्रेनों (Trains) को विज्ञापन (Advertisement) के लिए भी बुक करने का फैसला किया है. इसके तहत जो पहली बुकिंग हुई है वह बुकिंग फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) की टीम ने की है. बुधवार को इस फिल्‍म की टीम मुंबई के बोरीवली स्‍टेशन से ‘प्रमोशन ऑन व्हील्स’ ट्रेन में रवाना हुई. इस प्रमोशनल ट्रेन जर्नी में फिल्‍म की कास्‍ट के साथ ही मीडिया के लोग भी शामिल थे. ऐसे में पूरी टीम शानदार अंदाज में मस्‍ती करते हुए और अंताक्षरी खेलते हुए दिल्‍ली पहुंच चुकी है.

ऐसे में इस फिल्‍म की इस मजेदार ट्रेन यात्रा के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. जहां मीडिया के साथ पूरी टीम खूब मस्‍ती करते नजर आ रही है तो वहीं आज सुबह के कुछ वीडियो में अक्षय कुमार, बॉबी देओल जैसे सितारे सुस्‍ती भरे अंदाज में भी नजर आ रहे हैं. ये वीडियो फिल्‍म की एक्‍ट्रेस कृति सेनन ने शेयर किया है, जिसमें फिल्‍म की स्‍टारकास्‍ट पंजाबी गाने पर ब्रेकफास्‍ट करती दिख रही है.

 




 

Loading...




View this post on Instagram




 

Amplifier kinda punjabi Delhi morning #Housefull4Express @akshaykumar @riteishd @hegdepooja @kriti.kharbanda @wardakhannadiadwala


A post shared by Kriti (@kritisanon) on






 

वहीं दूसरा वीडियो रितेश देशमुख ने शेयर किया है, जिसमें अचानक नींद से उठकर आए बॉबी देओल कैमरे में कैद हो गए हैं. आप भी देखें ये मजेदार वीडियो.

 



 




View this post on Instagram




 

#housefull4express bobby mornings!!!!


A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on






 

अपनी इस रेल यात्रा पर अक्षय कुमार ने कहा, 'यह एक बहुत नया आइडिया है और भारतीय रेल ने हमारी भारतीय संस्‍कृति को प्रमोट करने के लिए यह कोशिश की है. आप एक पूरी ट्रेन बुक कर सकते हैं और पूरे समय प्रमोट कर सकते हैं. मुझे लगता है कि यह एक शानदार आइडिया है.'

इस फिल्‍म के प्रमोशन में पूरी कास्‍ट काफी पसीना बहा रही है. मुंबई में प्रमोशन करने के बाद गुरूवार को सुबह 11 बजे इस फिल्‍म की टीम ट्रेन से दिल्‍ली पहुंचीं. फैंस ने काफी गर्मजोशी से नई दिल्‍ली स्‍टेशन पर उनका स्‍वागत किया. 'हाउसफुल 4' 25 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है.
ये भी पढ़ें:   रणबीर कपूर को फिर तौलिये में देखना चाहती हैं नुसरत भरूचा, आलिया भट्ट को देख कहा Sorry 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 1:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...