लाइव टीवी

'Housefull 4' के सितारों का फूटा गुस्‍सा, Video में कहा- 'झूठा है अक्षय कुमार'

News18India
Updated: October 17, 2019, 8:35 AM IST
'Housefull 4' के सितारों का फूटा गुस्‍सा, Video में कहा- 'झूठा है अक्षय कुमार'
'हाउसफुल 4' की पूरी स्‍टारकास्‍ट जल्‍द ही कपिल शर्मा के शो में नजर आएगी.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड के इतने बड़े सितारे हैं कि उनके सामने कम ही लोग अपना मुंह खोल पाते हैं. लेकिन उनके दो को-स्‍टार्स ने उनकी कुछ बातों को पूरी तरह अफवाह बताया है.

  • News18India
  • Last Updated: October 17, 2019, 8:35 AM IST
  • Share this:
मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिटनेस और अपनी सुबह जल्‍दी उठने की आदत के लिए काफी प्रसिद्ध हैं. अक्‍सर शूटिंग पर वह सुबह-सुबह कुछ ज्‍यादा जल्‍दी ही पहुंच जाते हैं, जिसका खामियाजा उनके बाकी को-स्‍टार्स को भुगतना पड़ता है. यूं तो अक्षय बॉलीवुड के इतने बड़े स्‍टार हैं कि उनके सामने शायद ही कोई उनसे कुछ कहे. लेकिन उनकी आने वाली फिल्‍म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के को-स्‍टार बॉबी देओल (Bobby Deol) और रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) ने एक वीडियो के जरिए न केवल अपना गुस्‍सा निकाला है बल्कि अक्षय कुमार की पोल भी खोल दी है. अक्षय की सुबह जल्‍द‍ी उठने की आदत के चलते अक्‍सर रात या दोपहर में शूट होने वाला कपिल शर्मा शो सुबह 7.30 बजे शूट किया गया और इसी के सेट से यह वीडियो सामने आया है.

दरअसल फिल्‍म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) की पूरी स्‍टारकास्‍ट हाल ही में कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) की शूटिंग के लिए पहुंची. इसी शो के सेट पर पहुंचे रितेश देखमुख ने एक वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है.

इस वीडियो में वह कहते नजर आ रहे हैं, 'हम लोग कपिल शर्मा के शो के लिए आए हैं. मैं आपका बताना चाहता हूं कि बॉबी और मैं यहां सबसे पहले पहुंचे हैं. और जो सबसे पहले आता है, जिसने सुबह 7.30 बजे की शूटिंग रखी है.. ' तभी बॉबी बीच में कहते हैं, 'जो हमेशा पंक्‍चुअल है, जितने भी इंटरव्‍यूज दिए हैं, सबने प्‍यार से बोला है कि सबसे पंक्‍चुअल आदमी अक्षय कुमार ही है, ये सारी अफवाहे हैं.. ये सब झूठ है. झूठा है अक्षय कुमार,' तभी बॉबी देओल अपने पंजाबी अंदाज में कहते हैं, 'कुत्ते, कमीने, कित्‍थे है तू..'

 




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Kahan hai @akshaykumar ??? #Housefull4


A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd) on






जिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो की शूटिंग के लिए 'हाउसफुल 4' की टीम पहुंची है, वह खुद लेट नाइट शूटिंग और देर रात तक जगने के लिए जाने जाते हैं. लेकिन अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के चक्‍कर में कपिल शर्मा को अपने शो के सेट पर सुबह-सुबह पहुंचना पड़ा. ऐसे में कपिल ने भी जल्‍दी सुबह उठने के अपने दुख को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

 



कपिल शर्मा का शो बॉलीवुड की फिल्‍मों के प्रमोशन का हॉट स्पॉट है और लगभग हर बड़ा सितारा इस शो पर अपनी फिल्‍म प्रमोट करने पहुंचता है. अक्षय कुमार भी फिल्‍म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) अपनी पूरी स्‍टारकास्‍ट के साथ इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए पहुंचे.

ये भी पढ़ें:   लड़की के साथ 'नागिन डांस' करते भाई को देख नेहा कक्‍कड़ ने उठा ली चप्‍पल, देखें VIDEO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...