लाइव टीवी

Housefull 4 को लोगों ने किया था ट्रोल, अक्षय कुमार ने दिया ऐसा जवाब

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 9:23 PM IST
Housefull 4 को लोगों ने किया था ट्रोल, अक्षय कुमार ने दिया ऐसा जवाब
Housefull 4 को लोगों ने किया था ट्रोल, अक्षय कुमार ने दिया ऐसा जवाब

बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर 'Fake Housefull figures' और 'Paid Negativity on HF4' ट्रेंड करता दिखा. लेकिन अक्षय कुमार ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 9:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर (Bollywood Actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बॉलीवुड में एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं. वहीं, हाल में रिलीज हुई फिल्म हाउसफुल 4 (Housefull 4) कुछ विवादों में भी आती दिखी. सोशल मीडिया पर 'Fake Housefull figures' और 'Paid Negativity on HF4' ट्रेंड करता दिखा. लेकिन अक्षय कुमार ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. अक्षय ने ट्वीट करके अपने दर्शकों और फैन्स को शुक्रिया अदा किया है और कहा कि नफरत को प्यार से हराया जा सकता है.

अक्षय कुमार ने ट्वीट करके लिखा- ‘हमें प्यार करने और हमारे साथ हंसने के लिए शुक्रिया. आज जहां हम हैं वह आप लोगों के प्यार की वजह से ही है. #HouseFull4 को अंकंडिशनल प्यार देने के लिए मेरे फैन्स और दर्शकों को धन्यवाद. यह साबित करने के लिए नफरत को सबसे अधिक प्यार से ही हराया जा सकता है, आप सबका शुक्रिया.’ हाउसफुल 4 ने सिर्फ 4 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म में रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े ने भी एक्टिंग की है.



हाउसफुल (पार्ट 1) 2010 में रिलीज हुई थी जिसे साजिद खान ने डायरेक्ट किया था. हाउसफुल 2, 2012 में और हाउसफुल 3, 2016 में रिलीज हुई थी. हाउसफुल 4, 25 अक्टूबर को रिलीज की गई. इसके साथ तापसी पन्नू-भूमि पेडनेकर की सांड की आंख और राजकुमार राव की मेड इन चाइना भी रिलीज हुई.
Loading...

हाउसफुल 4 को स्टारकास्ट का फायदा मिला और सफल फिल्म की अगली कड़ी होने की वजह से भी दर्शकों ने इसे देखना पसंद किया. साथ ही हाउसफुल 4 अधिक स्क्रीन्स पर भी रिलीज की गई. हाउसफुल 4 को 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, जबकि मेड इन चाइना 1500 स्क्रीन और सांड की आंख 1000 स्क्रीन पर रिलीज की गईं.

मेड इन चाइना ने ओपनिंग वीकेंड में 3.98 करोड़ की कमाई की, वहीं सांड की आंख ने 2.75 करोड़ की कमाई की. मंगलवार को भाई दूज की छुट्टी को देखते हुए भी फिल्मों के अधिक कमाई करने की उम्मीद है.

ये भी पढ़ें- 

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल 

एक्टर कार्तिक आर्यन ने पोस्ट की बहन संग भाई दूज मनाने की फोटो, बताया- बेस्ट भाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 9:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...