लाइव टीवी

कैसे बनाया गया था अक्षय कुमार की "हाउसफुल 4" का भव्य सेट, देंखे Making Video

News18Hindi
Updated: November 4, 2019, 9:29 PM IST
कैसे बनाया गया था अक्षय कुमार की
कैसे बनाया गया था अक्षय कुमार की "हाउसफुल 4" का भव्य सेट, देंखे Making Video

बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) का विशाल सेट निश्चित रूप से प्रशंसकों को खासा पसंद आ रहे है. ऐसे में, शानदार सेट की एक झलक साझा करते हुए, निर्माताओं ने सितमगढ़ शहर का मेकिंग वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2019, 9:29 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड फिल्म (Bollywood Film) 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) का विशाल सेट निश्चित रूप से प्रशंसकों को खासा पसंद आ रहे है. ऐसे में, शानदार सेट की एक झलक साझा करते हुए, निर्माताओं ने सितमगढ़ शहर का मेकिंग वीडियो शेयर किया है. बता दें, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सैनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हो चुकी है. फिल्म ने 150 करोड़ से ऊपर का कलेक्शन कर लिया है.

सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म की मेकिंग का वीडियो शेयर किया है. इस भव्य सेट के बारे में बात करते हुए, पूजा हेगड़े कहती हैं, ''यह हाउसफुल बड़ा, शानदार, बेहतर और मजेदार है." रितेश देशमुख कहते हैं, "मुझे नहीं पता था कि मैं कैसे प्रतिक्रिया दूं क्योंकि मैंने अपने पूरे जीवन में इतने बड़े सेट पर कभी काम नहीं किया है. यही नहीं, फ़िल्म का गाना 'चम्मो', मेरा अब तक का सबसे बड़ा गीत है."

कृति खरबंदा कहती हैं, "चित्रकूट में चित्रकूट जैसा फील नहीं आया, यह इतना शानदार भव्य सेट था." पूजा हेगड़े आगे कहती है," यह एक भव्य दरबार की तरह हैं और आप वास्तव में हर एक फ्रेम में प्रोडक्शन वैल्यू देख सकते हैं. मुझे लगता है कि चित्रकूट के सेट कभी-कभी ऐसे दिखते हैं जैसे आप अपने सेट के लिए कई बार सी.जी पर निर्भर करते हैं जबकि यहां हमने वास्तव में इन सेटों का निर्माण किया है."

तकनीशियनों के बारे में बात करते हुए कृति खरबंदा कहती हैं, "तकनीशियन वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. आर्ट डिपार्टमेंट ने ऐसा शानदार काम किया है कि मैं इसके बारे में बिना थके बोल सकती हूं. लेकिन मुझे लगता है कि सभी ने मिलकर बेहद अच्छा काम किया है." साजिद नाडियाडवाला के बारे में बात करते हुए रितेश देशमुख कहते हैं,"साजिद की सुंदरता यह है कि अगर आप उन्हें बताएं कि मैं इतना शूट करना चाहता हूं तो वह कहेंगे कि क्यों न आप बड़ा सोचें और इसे बड़ा बनाएं. इसलिए फिल्म की भव्यता के लिए साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया."

फिल्म "हाउसफुल 4" बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो रही है, जो कॉमेडी शैली में एक दिन में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है. "हाउसफुल 4" साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है. फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है. फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म सिनेमाघरों में शानदार कमाई के साथ धूम मचा रही है.

ये भी पढ़ें -

पूनम पांडे संग रही अफेयर की चर्चा, अब ओशो का अनुयायी बनने जा रहा है विनोद खन्ना का बेटा
Loading...

KBC 11: कभी 10 रुपए नहीं थे इस कंटेस्टेंट के पास, केबीसी में आकर जीते लाखों

दिवाली जश्न में तैमूर को आया गुस्सा, मुंह फुलाया वीडियो हुआ वायरल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 4, 2019, 9:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...