अपना शहर चुनें

States

स्ट्रीट गैंग से कैसे अंडरवर्ल्ड डॉन बना दाऊद इब्राहिम, डेब्यू वेब सीरीज में बताएंगे राम गोपाल वर्मा

राम गोपाल वर्मा 'डी कंपनी' नाम दाऊद इब्राहिम पर एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं.
राम गोपाल वर्मा 'डी कंपनी' नाम दाऊद इब्राहिम पर एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं.

राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) 'डी कंपनी' नाम से अपनी डेब्यू वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं. इसकी कहानी दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) पर बेस्ड होगी. इसमें राम गोपाल यह बताएंगे कि, मुंबई के डोंगरी इलाके में एक स्ट्रीट गैंग चलाने वाला दाऊद इब्राहिम कैसे अंडरवर्ल्ड डॉन बन गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 17, 2021, 8:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अंडरवर्ल्ड पर अनेक चर्चित फिल्में बना चुके सुर्खियों में रहने वाले फिल्म मेकर और डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) वेब सीरीज में डेब्यू करने की पूरी तैयारी कर चुके हैं. वे अपने अक्खड़ स्वाभाव के लिए जाने जाते हैं. साथ ही साथ वे ऐसे बेबाक बयान देते रहते हैं, जिन पर कई बार विवाद हो चुका है.

अब राम गोपाल 'डी कंपनी' नाम से एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं. यह उनकी पहली वेब सीरीज होगी. इसकी कहानी दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) पर बेस्ड होगी. इसमें राम गोपाल यह बताएंगे कि, मुंबई के डोंगरी इलाके में एक स्ट्रीट गैंग चलाने वाला दाऊद इब्राहिम कैसे अंडरवर्ल्ड डॉन बन गया.
शनिवार को इस वेब सीरीज का मोशन पोस्टर जारी करते हुए राम गोपाल वर्मा ने ट्वविटर पर बताया कि, इस वेब सीरीज का ट्रेलर 23 जनवरी को जारी किया जाएगा. पोस्टर में लिखा है कि, यह दाऊद इब्राहिम के संगठन के पीछे की सच्ची कहानी होगी.





एक ट्वीट में राम गोपाल वर्मा ने दाऊद इब्राहिम को बिल गेट्स और स्टीव जॉब्स जैसा दूरदर्शी बताया था, जिस पर कई नेटिजंस ने उन्हें ट्रोल किया. लेकिन तथ्य यह है कि, दाऊद ने डोंगरी के एक स्ट्रीट गैंग को एक अंतरराष्ट्रीय कंपनी बना दिया.

एक इंटरव्यू में राम गोपाल ने बताया था कि, उनके पास दाऊद से जुड़ी बहुत सारी रिसर्च है, जो वे फिल्मों में नहीं दिखा पाए क्योंकि अधिकतम 3 घंटे की फिल्म में कहानी को विस्तार से दिखाना संभव नहीं है. डिजिटल प्लेटफॉर्म पर यह सुविधा है कि बड़ी कहानी को भी दिखाया जा सकता है. वर्मा ने यह भी बताया कि, यह वेब सीरीज दाऊद की बायोपिक नहीं होगी, बल्कि इसमें डी कंपनी में काम किए और मारे जा चुके अनेक गैंगस्टरों की कहानी को भी दिखाया जाएगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज