शनाया कपूर के इंटीमेट सीन पर क्या होगा पापा संजय कपूर का रिऐक्शन? मां ने दिया जवाब

फोटो साभार (@Shanayakapoor02/Instagram)

फोटो साभार (@Shanayakapoor02/Instagram)

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इंस्टाग्राम पर पहले से ही काफी पॉप्युलर हैं. हाल ही में खबर थी कि शनाया धर्मा प्रोडक्शन से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. उनको इंटीमेट सीन करते हुए देख पापा संजय कपूर (Sanjay Kapoor) का क्या रिऐक्शन होगा, ये उनकी मम्मी महीप कपूर ने बताया.

  • Share this:

मुंबई. संजय कपूर की बेटी और जाह्नवी कपूर की चचेरी बहन शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) अकसर चर्चा में रहती हैं. शनाया इंस्टाग्राम पर पहले से ही काफी पॉप्युलर हैं. शनाया के फैंस उनके बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में खबर थी कि शनाया धर्मा प्रोडक्शन से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. उनको इंटीमेट सीन करते हुए देख पापा संजय कपूर (Sanjay Kapoor) का क्या रिऐक्शन होगा, ये उनकी मम्मी महीप कपूर ने बताया.

PeepingMoon के साथ इंटरव्यू में महीप कपूर (Maheep Kapoor) से पूछा गया कि शनाया के बोल्ड सीन पर संजय का क्या रिऐक्शन होगा? इस पर उन्होंने बताया कि भले ही संजय शॉक्ड हो जाएं लेकिन वह अपनी बेटी के करियर में इंटरफियर नहीं करेंगे. महीप ने बताया, संजय को अंदर से ये जरूर लगेगा कि हे भगवान, ये मैं क्या देख रहा हूं, लेकिन काम का मामला है तो वह कुछ नहीं कहेंगे.

करण जौहर (Karan Johar) ने प‍िछले कुछ सालों में एक न‍िर्देशक या फिल्‍ममेकर से ज्‍यादा स्‍टार क‍िड लॉन्‍चपेड की तरह पॉपुलर‍िटी ज्‍यादा पाई है. करण जौहर अब संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को इंडस्‍ट्री में एंट्री-पास द‍िला रहे हैं. खबर है कि संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर अब करण जौहर के धर्मा प्रोडक्‍शन के साथ बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं.

करण जौहर ने हाल ही में अपने प्रोडक्‍शन हाउस के साथ ही अपनी टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी भी शुरू की है. इसी के तहत वह अपनी फिल्‍म में शनाया को लॉन्‍च करने वाले हैं. शनाया इसी जुलाई से अपनी पहली फिल्‍म की शूटिंग शुरू करेंगी. हालांकि इस फिल्‍म की ज्‍यादा जानकारी करण ने नहीं दी है. करण जौहर ने शनाया कपूर का एक वीडियो भी शेयर क‍िया था, ज‍िसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आई थी. इस वीडियो के रिलीज के बाद फैंस उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज