• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • घातक आतंकी हमले पर बेस्ड कैसा होगा करीना कपूर का अगला प्रजोक्ट, आज रात करेंगी खुलासा

घातक आतंकी हमले पर बेस्ड कैसा होगा करीना कपूर का अगला प्रजोक्ट, आज रात करेंगी खुलासा

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का नया प्रोजेक्ट. (फोटो साभारः Istagram @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर (Kareena Kapoor) का नया प्रोजेक्ट. (फोटो साभारः Istagram @kareenakapoorkhan)

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज रात 9 बजकर 20 मिनट में अपने आने वाले एक बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा करने वाली हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज रात 9 बजकर 20 मिनट में अपने आने वाले एक बड़े प्रोजेक्ट की घोषणा करने वाली हैं. जी हां, करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ‘इटली-9, जापान-7, बांग्लादेश-7 और 1 भारत से… इस घातक हमले में कई देशों के लोगों की जान चली गई… 12 घंटे का आतंक.’ इसके साथ ही उन्होंने यह भी अपने पोस्ट में लिखा है कि आज रात 9.20 में वह अपने इस प्रोजेक्ट की घोषणा करेंगी.

    बता दें, इसके अलावा करीना कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)’ को लेकर भी काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म में करीना बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के साथ नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की खासियत यह है कि इसमें पहली बार आमिर खान सिख के किरदार में दिखाई देंगे. करीना कपूर उनकी बीवी के रोल में दिखाई देंगी. प्रीतम ने इस फिल्म का संगीत लिखा है.

    Istagram @kareenakapoorkhan

    यह फिल्म ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित है. इसमें भारत विभाजन का मुद्दा भी उठाया गया है. यह फिल्म 1994 में रिलीज हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक हिन्दी रीमेक होगी. वहीं, अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) और फहद फासिल स्टारर फिल्म ‘पुष्पा’ को दो पार्ट में रिलीज किया जाएगा. बता दें, ‘पुष्पा’ एक एक्शन से भरपूर कहानी है, जिसमें ऐसे सीन्स हैं जो दिल को छू जाते हैं और इसे फिल्माना एक बोहतरीन राइड की तरह था.

    गौरलतब है कि करीना ने अपनी प्रेंग्नेसी के दिनों को जिस तरह से जिया है, वह काबिले तारीफ है. करीना के 2016 के दिनों को याद करते हैं, जब वह पहली बार मां बनने जा रहीं थीं. उन्होंने उस समय अपने बेबी बंप को जिस तरह से स्टाइल करते हुए फ्लॉन्ट किया उसे देख सब आश्चर्यचकित रह गए थे. ठीक ऐसे ही अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी में भी स्टाइलिश ड्रेसिंग में नजर आईं. करीना अपनी डिलीवरी के ठीक पहले तक काम में जुटी रहीं और इस दौरान उनका स्टाइल स्टेटमेंट हर दिन चर्चा में रहा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज