Home /News /entertainment /

hridaynath mangeshkar hospitalized pm modi wished for speedy recovery entpks

लता मंगेशकर के भाई हृदयनाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती, पीएम मोदी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

84 वर्षीय संगीतकार हृदयनाथ मंगेशकर को दस दिनों के भीतर छुट्टी दे दी जाएगी.

84 वर्षीय संगीतकार हृदयनाथ मंगेशकर को दस दिनों के भीतर छुट्टी दे दी जाएगी.

Hridaynath Mangeshkar Admitted in Hospital: न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, 'लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार' के उद्घाटन में आदिनाथ ने सभा को संबोधित किया और कहा कि यह उनके पिता थे जो हमेशा स्वागत भाषण देते थे और ट्रस्ट के बारे में जानकारी देते थे, लेकिन इस साल ऐसा करने में वह सक्षम नहीं हैं, क्योंकि वह इस समय अस्पताल में है.

अधिक पढ़ें ...

Hridaynath Mangeshkar Admitted in Hospital: संगीतकार हृदयनाथ मंगेशकर (Hridaynath Mangeshkar) एक अस्पताल में भर्ती हैं. उनके बेटे गायक आदिनाथ मंगेशकर ने रविवार को कहा कि अभी वह ठीक हैं. 84 वर्षीय संगीतकार लता मंगेशकर और आशा भोंसले के छोटे भाई को दस दिनों के भीतर छुट्टी दे दी जाएगी. इस बात की जानकारी आदिनाथ ने दी थी, हालांकि उन्होंने अपने पिता के अस्पताल में भर्ती होने का कोई कारण नहीं बताया.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, ‘लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार’ के उद्घाटन में आदिनाथ ने सभा को संबोधित किया और कहा कि यह उनके पिता थे जो हमेशा स्वागत भाषण देते थे और ट्रस्ट के बारे में जानकारी देते थे, लेकिन इस साल ऐसा करने में वह सक्षम नहीं हैं, क्योंकि वह इस समय अस्पताल में है.

अगले 8-10 दिनों में मिल जाएगी हॉस्पिटल से छुट्टी

उन्होंने षणमुखानंद हॉल में अपने भाषण के दौरान आगे कहा, ‘वह अगले 8-10 दिनों में घर वापस आ जाएंगे. वह स्थिर है और रिकवर कर रहे हैं.’ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जो लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार के पहले प्राप्तकर्ता हैं, भी इस कार्यक्रम में मौजूद थे और उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत में हृदयनाथ मंगेशकर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

लता मंगेशकर पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी थीं

लता दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार रविवार को मास्टर दीनानाथ मंगेशकर पुरस्कार समारोह के हिस्से के रूप में आयोजित किया गया था, जिसमें गायक के पिता मास्टर दीनानाथ मंगेशकर की 80 वीं पुण्यतिथि थी. एक बयान में, परिवार और मास्टर दीनानाथ मंगेशकर स्मृति प्रतिष्ठान चैरिटेबल ट्रस्ट ने पहले कहा था कि उन्होंने लता मंगेशकर के सम्मान और स्मृति में इस साल की शुरुआत में पुरस्कार स्थापित करने का फैसला किया, जिन्होंने फरवरी में कई अंग विफलता के बाद अंतिम सांस ली थी. वह 92 वर्ष की थीं. लता मंगेशकर पांच भाई-बहनों में सबसे बड़ी थीं- मीना, आशा, उषा और हृदयनाथ.

Tags: Lata Mangeshkar

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर