लाइव टीवी

परिवार संग सुजैन खान को मंदिर लेकर क्यों गए थे ऋतिक रोशन, तस्वीरें हो रही हैं वायरल

News18Hindi
Updated: February 21, 2020, 8:13 PM IST
परिवार संग सुजैन खान को मंदिर लेकर क्यों गए थे ऋतिक रोशन, तस्वीरें हो रही हैं वायरल
ऋतिक रोशन की एक्‍स वाइफ हैं सुजैन खान.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) एक बार फिर से साथ नजर आए हैं. दोनों को मदिर में देखा गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 21, 2020, 8:13 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाशिवरात्रि पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) ने भी भगवान शिव को जल चढ़ाया है. वे अपने दोनों बेटों ऋधान (Hridhan) व ऋहान (Hrihaan) और परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ मुंबई के पनवेल स्थित महादेव के मंदिर में आराधना करते दिखाई दिए. उनकी ये तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. फैंस इन तस्‍वीरों को बेहद पसंद कर रहे हैं और इस अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर कर रहे हैं.

महाशिवरात्रि पर ऋतिक रोशन के वीडियो को विरल भयानी (Viral Bhayani) ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में ऋतिक शिवलिंग की पूजा करते दिखाई दे रहे हैं. बगल में उनके साथ उनकी एक्‍स वाइफ सुजैन खान भी नजर आ रही हैं. साथ ही उनके पिता और दोनों बेटे ऋधान (Hridhan) व ऋहान (Hrihaan) भी उनके साथ शिवलिंग पर जल चढ़ा रहे हैं.





 




View this post on Instagram




 

On this auspicious occasion of Maha Shivratri. Shiva's all blessing be with you. May his glorious divine and merciful attributes remind you of all your abilities and strive it lift to heights. Happy Maha Shivratri to you! #hrithikroshan #PinkieRoshan #rakeshroshan #SuzanneKhan #sunainaroshan today for #mahashivratri celebrations. #harharmahadev 🔥🔥🔥 #viralbhayani @viralbhayani


A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on





आपको बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussane Khan) का 2014 में दोनों की सहमति से तलाक हो गया था. लंबे समय तक एक-दूसरे से अफेयर के बाद 20 दिसंबर 2000 को दोनों ने शादी की थी. लेकिन शादी के 14 साल बाद दोनों अलग हो गए थे. हालांकि तलाक के बाद भी बच्चों की खातिर दोनों ने मिलना-जुलना आज भी जारी रहता है. एक इंटरव्‍यू के दौरान सुजैन ने कहा था कि हम दोनों में भले ही कितनी भी दूरियां आ जाएं, पर हम इन सब के बीच अपने बच्‍चों कभी नहीं लाएंगे. हम दोस्‍त के तौर पर पर बच्‍चों के साथ वेकेशन पर जाते हैं.

यह भी पढ़ें :-शाहिद कपूर से ब्रेकअप पर सालों बाद बोलीं करीना कपूर, बताया आखिर हुआ क्या था

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 21, 2020, 8:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर