दीपिका पादुकोण को आउट कर इस हीरोइन के साथ बनाई जा सकती है ऋतिक की जोड़ी

सत्ते पर सत्ता रीमकेः कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि बॉलीवुड की अब तक सबसे ज्यादा दिनों तक इंतजार कराने वाली जोड़ी बनने वाली है, यानी ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी बन गई है. लेकिन ...

News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 4:08 PM IST
दीपिका पादुकोण को आउट कर इस हीरोइन के साथ बनाई जा सकती है ऋतिक की जोड़ी
ऋतिक और दीपिका के फैन्स चाहते हैं कि ये दोनों एक साथ काम करें.
News18Hindi
Updated: July 22, 2019, 4:08 PM IST
बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिए हीरोइन चुनने में कास्टिंग डायरेक्टर्स को खासी चुनौती का सामना करना पड़ रहा है. कुछ दिनों पहले ही ये खबर आई थी कि बॉलीवुड की अब तक सबसे ज्यादा दिनों तक इंतजार कराने वाली जोड़ी बनने वाली है, यानी ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण की जोड़ी बन गई है. लेकिन अब अचानक खबर आ रही है कि दीपिका को इस फिल्म से आउट और कटरीना को इन किया जा सकता है. यही नहीं अब भी दिशा पटानी रेस में बनी हुई हैं.

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की जोड़ी बनते-बनते रह जाएगी?
सत्ते पर सत्ता को लेकर ऐसी चर्चाएं लगातार चल रही थीं कि इस बार ऋतिक और दीप‌िका के चाहने वालों को बड़ी खुशखबरी मिलने वाली है. ये दोनों सुपरस्टार इस फिल्म में साथ काम कर सकते हैं. दोनों को उनके लुक्स और अभिनय दोनों के लिए ही जाना जाता है. साथ ही दोनों ही डांसिंग के स्टार भी हैं. इसलिए इस जोड़ी को बालीवुड की बहुप्रतीक्षित जोड़‌ियों में रखा जाता है.

katrina kaif

कटरीना और ऋतिक की जोड़ी
कटरीना ओर ऋतिक पहले साथ काम कर चुके हैं. दोनों ने जिंदगी मिलेगी ना दोबारा और बैंग-बैंग में एक-दूसरे के साथ काम किया है. दोनों ही फिल्मों में इनकी कमेस्ट्री लोगों ने पसंद की है. हालांकि इस फिल्म चेने जाने से पहले उनको दिशा पटानी और दीपिका पादुकोण से रेस जीतनी होगी. वहीं, टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कटरीना इस रेस को जीत गई हैं.

दिशा पटानी और ऋतिक रोशन
Loading...

दिशा के साथ ऋतिक ने अभी काम नहीं किया है. लेकिन दिशा पटानी ने एमएस धोनी और बागी 2 में अपने अभिनय, डांस व खूबसूरती तीनों का ही लोहा मनवाया है. जबकि ऋतिक भी नई अभिनेत्रियों के साथ काम करने से कतराते नहीं हैं.

यह भी पढ़ेंः आलिया को छोड़ एक्स-गर्लफ्रेंड संग डिनर पर गए रणबीर कपूर

टीओआई के अनुसार मेकर्स के लिए यह एक मुश्किल काम था इन तीन नामों में से किसी एक को चुनना कठिन था. क्योंकि इन तीनों ने अपने आपको काफी अच्छी से साबित किया है. लेकिन मेकर्स ने अभी कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की है.

ऋतिक और कटरीना के सितारे बुलंदी पर
ऋतिक की सुपर 30 बॉक्सऑफिस पर धमाल मचा रही है, और वही कटरीना की पिछली रिलीज़ भारत जिसने 200 करोड़ कमाए थे. ऐसे में दोनों की ही अंतिम फिल्में अच्छी कमाई की हैं.

यह भी पढ़ेंः रणबीर के साथ शूट कर रही थीं दीपिका, मिलने पहुंचे थे रणवीर

फिर ऋतिक रोशन करेंगे डबल रोल
अगर बात करें सट्टे पे सत्ता के रीमेक की तो इसमें ऋतिक डबल रोल में नज़र आएंगे. क्योंकि मूल फिल्म में ऐसा ही था. मुख्य फिल्म सट्टे पे सत्ता जो 1982 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें अमिताभ बच्चन डबल रोल में थे. उल्लेखनीय है कि ऋतिक ने अपने कॅरियर की शुरुआत ही डबल रोल से किया था. इसके बाद कृष में भी उन्हें डबल रोल करते देखा जा चुका है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 22, 2019, 2:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...