लाइव टीवी

'सुपर 30' में आनंद का किरदार निभाने के लिए 45 डिग्री में शूट करते थे ऋतिक रोशन

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: July 10, 2019, 4:28 PM IST

ऋतिक रोशन ने बताया कि जब भी कोई स्क्रिप्ट आती है तो वह स्क्रिप्ट सुनते ही फ़िल्म को बॉक्स ऑफ़िस तक का सोच लेते हैं.

  • Share this:
अपनी आगामी फ़िल्म 'सुपर 30' के बारे में एक्टर ऋतिक रोशन बात करते हुए बताते हैं कि उन्हें अलग रोल पसंद है और जब भी कोई स्क्रिप्ट आती है तो वह स्क्रिप्ट सुनते ही फ़िल्म को बॉक्स ऑफ़िस तक का सोच लेते हैं. इस रोल के लिए उन्हें 45 डिग्री में शूट कर आनंद के किरदार में फ़िट होना था अलग अवतार था इसलिए उन्होंने यह फ़िल्म चुनी तो वहीं मृणाल बताती हैं कि बचपन में उन्हें पापा से ऋतिक के चक्कर में ख़ूब डांट पड़ी है.

यह भी पढ़ें: प्यार के लिए थप्पड़ मारना ज़रूरी: Kabir Singh के निर्देशक

उन्होंने बताया कि वह ऋतिक की बहुत बड़ी दीवानी हैं और वह अक्सर ऋतिक की फ़िल्मों के गानो पर डांस करती थी. उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह एक दिन ऋतिक के साथ काम करेंगी, लेकिन उनके बचपन की मुराद यूं पूरी होगी उन्होंने कभी नहीं सोचा था.

फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन


ऋतिक बातचीत में बताते है कि कैसे उन्होंने बिहारी बोलना सीखा और भोजपुरी की कौन-कौन से गाने सुने और फ़िल्में देखी , ऋतिक ने इस बातचीत में हमारे कैमरे पर बिहारी में डायलॉगबाज़ी भी कि और इनकी डायलॉगबाज़ी से इम्प्रेस हुईं. मृणाल ने भी मस्ती में बिहारी अन्दाज़ में ऋतिक को आई लव यू कहा.

हालांकि इस मस्ती के माहौल में मृणाल ने बताया कि उनके घर में कामवाली भी बिहारी हैं और वह कामवाली जब भी अपने घर में किसी से बात करती थीं तो मृणाल अक्सर उनकी बातचीत सुनती थीं ताकि वह बिहारी भाषा को अच्छे से समझ सकें.

मृणाल, बातचीत को आगे बढ़ाती हुई बताती हैं कि उन्होंने 'सुपर 30' के सेट पर ऋतिक से बहुत सारी बातें सीखी और इस दौरान जब फ़िल्म में मैथ टीचर का किरदार निभा रहे ऋतिक से हमने पूछा कि वह स्कूल में मैथ में कैसे थे तो ऋतिक हंसते हुए कहते हैं कि ठीक ठाक था, लेकिन पापा से बहुत डांट पड़ती थी, तो वहीं मृणाल कहती हैं कि मैथ रियल लाइफ़ में कभी उनका फ़ेवरेट सब्जेक्ट नहीं रहा.
Loading...

फिल्म 'सुपर 30' में ऋतिक रोशन


फ़िल्म में कोचिंग इंस्टिट्यूट चलाने वाले ऋतिक रोशन से न्यूज़ 18 हिंदी ने पूछा कि क्या वह रियल लाइफ़ में कोई कोचिंग इंस्टिट्यूट खोलना चाहेंगे और फ़ेवरेट सब्जेक्ट क्या होगा, डांस, एक्टिंग या डायरेक्शन... इस सवाल पर ऋतिक हंसते हुए कहते हैं कि मुझे लोग बॉलीवुड का ग्रीक गॉड कहते हैं और तारीफ़ करते हैं, लेकिन मैं आज भी एक लर्नर हूं, सीखने में यक़ीन रखता हूं और आज भी अपनी एक्टिंग सुधारने की कोशिश करता हूं. उन्होंने कहा कि मैं अभी इतना बड़ा नहीं हुआ कि दूसरों को सीखा सकूं.

आपको बता दें इन दिनों ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर स्टारर फ़िल्म 12 जुलाई को देश भर के सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी, हालांकि फ़िल्म की रिलीज़ से पहले ही मुम्बई के अधिकतर सिनेमाघरों में टिकिट की बुकिंग हो चुकी है.

यह भी पढ़ें:  हेमा मालिनी को क्यों पसंद नहीं था शोले का ठाकुर?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 10, 2019, 4:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...