• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • अरे, क्या माजरा है... ऋतिक रोशन ने तैयार होकर क्यों कियारा आडवाणी से पूछा- 'ये ठीक लग रहा है?'

अरे, क्या माजरा है... ऋतिक रोशन ने तैयार होकर क्यों कियारा आडवाणी से पूछा- 'ये ठीक लग रहा है?'

ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी की साथ में तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फोटो साभार-@iHrithik/Twitter

ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी की साथ में तस्वीर खूब वायरल हो रही है. फोटो साभार-@iHrithik/Twitter

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग किया है, जिसके बाद लोग ये अंदाजा लगाने लगे की दोनों किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे, लेकिन माजरा कुछ और ही है.

  • Share this:

    बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्‍टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिटनेस और डांस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव ऋतिक फिल्म ‘फाइटर’ में पहली बार दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone ) के साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग किया और कुछ ऐसा पूछ डाला, जिसके बाद सोशल मीडिया (Social Media) यूजर्स ये जानने के लिए बेकरार हो गए कि आखिर माजरा क्या है?

    दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने तैयार होकर अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह काफी कूल दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) को टैग किया और लिखा- ‘हे कियारा आडवाणी, तुम्‍हें लगता है कि यह सही लग रहा है?’

    Hrithik Roshan, Kiara Advani, Hrithik Roshan tweet, Social Media, ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी

    ऋतिक के इस ट्वीट के बाद लोग ये कयास लगा रहे हैं कि कहीं दोनों किसी नई फिल्म में साथ तो नहीं आने वाले. हालांकि माजरा फिल्म का नहीं बल्कि एड शूट का है. इसका खुलासा एक्टर के दूसरे ट्वीट से हुए.

    Hrithik Roshan, Kiara Advani, Hrithik Roshan tweet, Social Media, ऋतिक रोशन, कियारा आडवाणी

    ये एडवर्टाइजमेंट ई-कॉमर्स साइट Myntra का है. दरअसल, कंपनी ने इंडिया के फैशन आइकंस के रूप में ऋतिक रोशन, कियारा, साउछ स्टार विजय देवरकोंडा, सामंथा प्रभु और दुलकर सलमान को चुना है. इसी वजह से उन्होंने कियारा को अपने ट्वीट में टैग किया था.

    वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘फाइटर’ के अलावा वह ‘विक्रम वेधा’ के रीमेक और ‘कृष 4’ जैसे प्रॉजेक्‍ट्स का भी हिस्‍सा होंगे. वहीं, कियारा की फिल्म ‘शेरशाह’ जल्द रिलीज होने वाली है इसके अलावा ‘भूल भुलैया 2’, ‘जुग जुग जियो’ में नजर आने वाली हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज