लाइव टीवी

ऋतिक रोशन 1.2 लाख दिहाड़ी मजदूरों को खाना देने के लिए संगठन से जुड़े

भाषा
Updated: April 7, 2020, 8:26 PM IST
ऋतिक रोशन 1.2 लाख दिहाड़ी मजदूरों को खाना देने के लिए संगठन से जुड़े
ऋतिक रोशन ने लॉकडाउन को लेकर ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया था.

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने पहले भी मास्क और सेनिटाइजर को लेकर मदद का हाथ बढ़ाया था. अब वे खाने को लेकर भी आगे आए हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इस लॉकडाउन के दौरान एक गैर सरकारी संगठन से जुड़े हैं ताकि वृद्ध नागरिकों, दिहाड़ी मजदूरों और कम आय वाले 1.2 लाख लोगों को भोजन मुहैया कराया जा सके. अक्षय पात्र नामक इस संस्था ने ट्विटर पर पोस्ट कर ऋतिक को इसके लिए धन्यवाद दिया. अक्षय पात्र ने ट्वीट किया, “हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने हमारी संस्था से जुड़कर हमें मजबूती दी है. देश की हालत सामान्य होने तक हम एक साथ मिलकर दिहाड़ी मजदूरों, कम आय वाले लोगों और वृद्धाश्रम में रहने वाले लोगों के लिए 1.2 लाख (लोगों के लिए) भोजन का प्रबंध करेंगे.”

एनजीओ ने आगे लिखा, “हम सुपरस्टार इस मुश्किल समय में देश के कल्याण के लिए ऋतिक रोशन को तत्काल मदद के लिए धन्यवाद देते हैं. हम आपकी इस मदद के लिए तहेदिल से आपका धन्यवाद करते हैं.” ऋतिक ने संगठन के जमीनी स्तर पर किए गए कामों की सराहना की. उन्होने ट्वीट किया, “मैं प्रार्थना करता हूं कि आपकां यह ताकत मिले कि आपके रहते देश में कोई भूखा ना सोए. आप सभी वास्तविकता में, सच्चे सुपरहीरो हैं.” उन्होने लिखा, “आइये हमसे जो संभव है हम वो करें. कोई भी सहयोग छोटा या बड़ा नहीं होता. हम सभी सफल हों.”



इससे पहले ऋतिक ने कहा था, 'जब आप उन्हें समझाएंगे, जब आप उन्हें बताएंगे कि अगर उन्हें आपकी फिक्र है अपने परिवार की फिक्र है तो उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना होगा. तो वह आपकी बात समझेंगे और सारे रूल्स फॉलो करेंगे. और आप सब अपना भी पूरा ध्यान रखें. हम सबको इस लड़ाई में एक साथ आना है. इन बड़ों को जगाना है और इस कोरोना को हराना है.'

यह भी पढ़ेंः सोनाक्षी पर मुकेश खन्ना ने ली थी चुटकी तो न‍ितेश भारद्वाज ने द‍िया ये बयान

बता दें हाल ही में ऋतिक रोशन ने कोरोना पीड़ितों के लिए 20 लाख डोनेट किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी (BMC) कार्यकतार्ओं और अन्य कार्यवाहकों के लिए एन95 और एफएफपी3 मास्क भी डोनेट किे हैं, ताकि इनकी कोरोना से सुरक्षा हो सके.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 7, 2020, 8:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading