Home /News /entertainment /

ऋतिक रोशन ने बजाया पियानो, एक्स-वाइफ सुजैन खान ने गाया गाना, पैरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी ऐसे की सेलिब्रेट

ऋतिक रोशन ने बजाया पियानो, एक्स-वाइफ सुजैन खान ने गाया गाना, पैरेंट्स की मैरिज एनिवर्सरी ऐसे की सेलिब्रेट

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2014 में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया था.

ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2014 में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया था.

वीडियो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) और उनकी मां पिंकी रोशन (Pinky Roshan) की शादी की सालगिरह (Rakesh Roshan Pinky Roshan Marriage Anniversary) का है.

    मुंबई. वैसे तो ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पत्नी सुजैन खान (Sussanne Khan) से पहले ही अलग हो चुके हैं, लेकिन लॉकडाउन के बीच दोनों साथ ही रह रहे हैं. जिसकी वजह है उनके बच्चे. दरअसल, सुजैन खान और ऋतिक रोशन इन दिनों इसलिए साथ रह रहे हैं ताकि उनके बच्चों को माता-पिता दोनों का प्यार मिल सके और लॉकडाउन के बीच वे किसी एक के साथ ना रहकर दोनों के साथ रह सकें. मतलब, लॉकडाउन (Lockdown) के बीच ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. इस बीच ऋतिक रोशन और सुजैन खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों अपने बच्चों के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे हैं.

    वीडियो में ऋतिक रोशन पियानो बजाते दिख रहे हैं, वहीं सुजैन खान बच्चों के साथ मिलकर गाना गा रही हैं. दरअसल, यह वीडियो ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) और उनकी मां पिंकी रोशन (Pinky Roshan) की शादी की सालगिरह (Rakesh Roshan Pinky Roshan Marriage Anniversary) का है. बता दें 22 अप्रैल को ही राकेश रोशन और पिंकी रोशन की शादी की सालगिरह थी, जिसे उनके पूरे परिवार ने साथ मिलकर सेलिब्रेट किया और लॉकडाउन के बीच भी ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने इसे यादगार बनाने का मौका नहीं छोड़ा.




    पैरेंट्स को उनकी मैरिज एनिवर्सरी की बधाई देते हुए ऋतिक रोशन ने कैप्शन में लिखा है, 'आपका खुश रहना जरूरी है, फिर चाहे आप बाहर हों या घर के अंदर! हैप्पी एनिवर्सरी मम्मी और पापा. लव यू. 22 अप्रैल 2020.' बता दें ऋतिक रोशन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस में लगातार कोरोना को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं.




    यही नहीं ऋतिक रोशन कोरोना लॉकडाउन के चलते परेशान मिडिल क्लास परिवार से आए पैपराजी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिहाड़ी मजदूरों की भी मदद कर रहे हैं. हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर मानव मंगलानी और विरल भयानी ने एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी कि ऋतिक रोशन लॉकडाउन के बीच आर्थिक रूप से परेशान बॉलीवुड फोटोग्राफर्स की मदद कर रहे हैं.

    ये भी पढ़ेंः- Ramayan से काटे गए अहम सीन? 'सीता' बनीं दीपिका च‍िखल‍िया ने जाह‍िर की नाराजगीundefined

    Tags: Bollywood, Entertainment, Hrithik Roshan, Rakesh roshan, Sussanne Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर