Home /News /entertainment /

ऋतिक रोशन ने दिवाली पर मां पिंकी रोशन के साथ किया डांस, फुलझड़ी से खेलते आए नजर, देखें VIDEOS

ऋतिक रोशन ने दिवाली पर मां पिंकी रोशन के साथ किया डांस, फुलझड़ी से खेलते आए नजर, देखें VIDEOS

ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म 'वॉर' में नजर आए थे. (Instagram/pinkieroshan)

ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म 'वॉर' में नजर आए थे. (Instagram/pinkieroshan)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मां पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने घर पर मनाई गई दिवाली पार्टी के वीडियोज शेयर किए हैं. एक वीडियो में मां-बेटे 80 के दशक के गाने पर डांस (Hrithik Roshan Diwali Dance) करते हुए नजर आ रहे हैं. एक अन्य वीडियो में ऋतिक रोशन दिवाली पर फुलझड़ियों का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. दिवाली सेलिब्रेशन में ऋतिक की मां पिंकी, पिता राकेश रोशन, चाचा राजेश रोशन, बहन सुनैना रोशन और कजिन नजर आए. ऋतिक के बेटों ने अपनी मां सुजैन खान के साथ दिवाली मनाई. सुजैन खान ने दोनों लड़कों के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं. ऋतिक को आखिरी बार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म 'वॉर' में देखा गया था.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की मां पिंकी रोशन (Pinkie Roshan) ने घर पर मनाई दिवाली सेलिब्रेशन से जुड़े कुछ वीडियोज शेयर किए हैं. वे एक वीडियो (Hrithik Roshan Video) में बेटे ऋतिक रोशन के साथ गाने पर नाचती दिखाई दे रही हैं.  दूसरे वीडियो में आप उन्हें पूरे परिवार के साथ दिवाली की रात का फुलझड़ियों के साथ जश्न मनाते हुए देख सकते हैं. वीडियो में सभी बेहद प्यारे लग रहे  हैं.

    दिवाली पर ऋतिक ने सफेद जूतों के साथ काले रंग का कुर्ता पायजामा पहना हुआ था, वहीं उनकी मां पिंकी ने गुलाबी रंग का सूट पहना था. दोनों अपने परिवार के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दिवाली पार्टी में फिल्म ‘कुर्बानी’ का हिट गाना ‘आप जैसा कोई मेरी जिंदगी आए’ बज रहा है.

    वीडियो को शेयर करते हुए पिंकी ने लिखा है, ‘आप सभी प्यारे लोगों को खुशियां मिले.’ उन्होंने दूसरे वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘जब मैं अपने बेटे के साथ डांस करती हूं, तो दुनिया रोशन हो जाती है.’ फैंस ने ऋतिक के परिवार को दिवाली की शुभकामनाएं दीं और यह भी बताया कि वे कितने खुश दिख रहे हैं. एक यूजर कमेंट करता है, ‘कितना सुंदर परिवार है! सबसे सरल और बेहतर. भगवान आपको सभी बुराइयों से बचाए. हैप्पी दिवाली मैम.’

    वीडियो पर एक अन्य फैन ने कमेंट किया, ‘सबसे अच्छा परिवार. भगवान आप सभी का भला करे आमीन.’ ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ दिवाली सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक्टर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘प्यार से भरा दिल. उम्मीद से भरी आंखें. यहां आप सभी खूबसूरत लोगों को देख रहे हैं, जब हम एक बार फिर सूर्य का चक्कर लगा रहे हैं. आगे हम एक-दूसरे की बेहतर केयर करना सीखेंगे! चलो, चलते हैं! हैप्पी दिवाली.’

    ये भी पढ़ें: जायद खान ने ऋतिक रोशन के बच्चों के साथ देखी फिल्म, VIDEO में दिखी मामा-भांजों की दोस्ती

    दिवाली सेलिब्रेशन में ऋतिक की मां पिंकी, पिता राकेश रोशन, चाचा राजेश रोशन, बहन सुनैना रोशन और कजिन नजर आए. ऋतिक के बेटों ने अपनी मां सुजैन खान के साथ दिवाली मनाई. उन्होंने दोनों लड़कों के साथ तस्वीरें भी शेयर कीं. ऋतिक को आखिरी बार सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘वॉर’ में देखा गया था.

    Tags: Hrithik Roshan, Instagram video

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर