Home /News /entertainment /

ऋतिक रोशन की होगी रणबीर कपूर से टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर साथ रिलीज होगी 'फाइटर' और लव रंजन की फिल्म

ऋतिक रोशन की होगी रणबीर कपूर से टक्कर, बॉक्स ऑफिस पर साथ रिलीज होगी 'फाइटर' और लव रंजन की फिल्म

ऋतिक रोशन और रणवीर कपूर की फिल्मों की टक्कर होगी.  (फोटो साभारः  Instagram @hrithikroshan/ranbir_kapoooor)

ऋतिक रोशन और रणवीर कपूर की फिल्मों की टक्कर होगी. (फोटो साभारः Instagram @hrithikroshan/ranbir_kapoooor)

ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण स्टारर 'फाइटर' (Fighter Movie) और रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर (Ranbir Kapoor-Shraddha Kapoor Movie) की अनाम फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक समय में रिलीज होगी. इन दोनों बड़ी फिल्मों की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी. ऋतिक-दीपिका की फाइटर की रिलीज डेट का पहला ही ऐलान हो चुका है. रणबीर-श्रद्धा की फिल्म को लव रंजन प्रोड्यूस कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण पहली बार फिल्म फाइटर में काम करने वाले हैं. लोगों के बीच इसे लेकर पहले से ही काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी काफी पहले ऐलान कर दिया है. ‘फाइटर’ (Fighter Movie) साल 2023 में रिपब्लिक डे वीक में रिलीज होगी. लेकिन अब इसके मेकर्स और फैंस थोड़े हताश होने वाले हैं क्योंकि इसी वीक में एक और बड़ी फिल्म रिलीज होगी. इस फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. हालांकि फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं हुआ है.

    रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की इस फिल्म को लव रंजन बना रहे हैं. फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बताया कि रणबीर और श्रद्धा कपूर की ये फिल्म रिपब्लिक डे 2023 के लिए फाइनलाइज कर दी गई है. ये फिल्म 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. फिल्म में रणबी और श्रद्धा लीड रोल में होंगे. इसे लव रंजन और अंकुर गर्ग प्रोड्यूसर कर रहे हैं. इसकी प्रस्तुति भूषण कुमार कर रहे हैं.

    चार बड़े एक्टर और दो अलग-अलग फिल्में, ऑडियंस के लिए तो धमाकेदार रहने वाला है. लेकिन एक ही वक्त में अपने चार स्टार की फिल्मों को देखना उनकी जेब को भारी पड़ेगा. इस क्लैश से दोनों फिल्मों के मेकर्स को भी नुकसान होने की संभावना ज्यादा रहने वाली है. ऋतिक और दीपिका की फिल्म को लेकर पहले से ही काफी चर्चा में हैं.

    ‘रामायण’ में साथ काम करेंगे

    बता दें कि 2 अक्टूबर को ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को एक साथ देखा गया था और खबर आई थी कि वे फिल्म निर्माता जैकी भगनानी के दफ्तर गए थे. इसके बाद खबर आई थी कि दोनों सितारे नमित मल्होत्रा ​​के दफ्तर गए थे और उन्होंने नमित, मधु मंटेना और निर्देशक नितेश तिवारी के साथ फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) को लेकर एक बंद कमरे में मीटिंग की है.

    ‘कुंडली भाग्य’ फेम श्रद्धा आर्या ने शादी के बाद दबाई पति की नाक, गिलास पकड़कर करवाया ब्राइडल फोटोशूट, देखें नई तस्वीरें

    निभाएंगे राम-रावण का किरदार

    फिल्म ‘रामायण’ को मधु मंटेना, अल्लू अरविंद और नमित मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं, जिसे नितेश तिवारी और रवि उदयवार मिलकर निर्देशित करेंगे. पिंकविला ने सूत्रों के हवाले से बताया है, ‘ऋतिक रोशन और रणबीर कपूर के साथ उनकी यह पहली ज्वाइंट मीटिंग थी, जो फिल्म में रावण और राम का रोल निभाएंगे. उन्होंने इस प्रोजेक्ट के बारे में बात की और अगले साल के सेकंड हाफ में इसकी शूटिंग को लेकर भी चर्चा की.’ टीम को अब सीता के रोल के लिए एक एक्ट्रेस की तलाश है.

    Tags: Hrithik Roshan, Ranbir kapoor

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर