Home /News /entertainment /

ऋतिक रोशन के बर्थडे पर एक्स वाइफ सुजैन खान ने की तारीफ, बोलीं- 'दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं'

ऋतिक रोशन के बर्थडे पर एक्स वाइफ सुजैन खान ने की तारीफ, बोलीं- 'दुनिया के सबसे अच्छे पिता हैं'

साल 2000 में हुई थी ऋतिक-सुजैन की शादी (फोटो आभार instagram/@hrithikroshan)

साल 2000 में हुई थी ऋतिक-सुजैन की शादी (फोटो आभार instagram/@hrithikroshan)

ऋतिक रोशन के बर्थडे (Hrithik Roshan Birthday) के मौके पर उनके फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. आज (10 जनवरी) ऋतिक 48 साल के हो गए हैं. इस खास मौके पर उनकी एक्स-वाइफ सुजैन खान (Sussane Khan) ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे विश (Happy Birthday Hrithik Roshan) किया है. सुजैन ने सोशल मीडिया में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ऋतिक अपने दोनों बच्चों के साथ नजर आ रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

ऋतिक रोशन आज 48 साल (Hrithik Roshan Birthday) के हो गए हैं. बॉलीवुड के तमाम दिग्गज उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं (Happy Birthday Hrithik Roshan) दे रहे हैं. साथ ही अपने चहेते एक्टर को उनके फैंस भी सोशल मीडिया के माध्यम से बर्थडे विश कर रहे हैं, लेकिन सबसे खास बात यह है कि उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान (Sussane Khan) ने भी उन्हें बधाई दी है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक कोलाज वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में ऋतिक रोशन अपने दोनों बच्चों के साथ दिखाई दे रहे हैं.


ऋतिक
को बताया अच्छा पिता
ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान (Hrithik Roshan Ex Wife) ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए अब तक का सबसे अच्छा पिता बताया है. सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए  लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे. आप एक अद्भुत पिता हैं. रे और रिज बहुत भाग्यशाली हैं कि आप उनके जैसे हैं. आपकी सभी के सपने और इच्छाएं आज पूरी हों और हमेशा बड़े को गले लगाएं! इस वीडियो में हैशटैग #BestDadEver के साथ ऋतिक और उनके बेटों ऋदान और ऋहान की कई तस्वीरें हैं. वीडियो में समुद्र तट के पास चिल करते हुए अपने बेटों के साथ नाचते हुए ऋतिक की तस्वीरें भी हैं. एक फोटों में ऋतिक और उनके बच्चों ने ‘लाइक फादर’ और ‘लाइक सन’ की टी-शर्ट पहन रखी है. इस वीडियो के नीचे ऋतिक के कई फैंस ने कमेंट कर रहे हैं और उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं.

View this post on Instagram

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr)


साल 2000 में हुई थी शादी
ऋतिक रोशन और सुजैन खान साल 2000 में शादी के बंधन में बंधे थे. उसी साल उनकी पहली फिल्म ‘कहो न प्यार है’ रिलीज हुई थीं. साल 2013 में दोनों ने अलग होने की घोषणा की थी और उसके अगले साल आधिकारिक तौर पर दोनों में तलाक हो गया था. कपल ने उस वक्त संयुक्त तौर पर बयान भी जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपने बच्चों की जिम्मेदारी निभाने की बात कही थी.

तलाक के बाद भी अच्छे दोस्त हैं ऋतिक-सुजैन
साल 2019 में बॉलीवुड हंगामा को दिए गए इंटरव्यू में सुजैन खान ने तलाक के बारे में विस्तार से बात की  थी. उन्होंने कहा था कि उनकी शादी भले ही खत्म हो गई, लेकिन ऋतिक के साथ उनका रिश्ता, पवित्र रहा है और हम दोनों में ही एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि वे हमेशा दोस्त बने रहेंगे.

कोरोना संक्रमण की वजह से जब देश में पहली बार लॉकडाउन लगा था, तब सुजैन खान अपने बच्चों का ख्याल रखने के लिए ऋतिक रोशन के घर आ गई थीं, जिसने भी यह बात सुनी थी पहले तो सभी हैरान रह गए थे, मगर बाद में सभी ने दोनों की तारीफ भी की थी.

Tags: Hrithik Roshan, Sussanne Khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर