Home /News /entertainment /

ऋतिक रोशन की Ex सुजैन खान हुईं ननद सुनैना के 50वें बर्थडे में शामिल, विश करते हुए कही ये बात...

ऋतिक रोशन की Ex सुजैन खान हुईं ननद सुनैना के 50वें बर्थडे में शामिल, विश करते हुए कही ये बात...

सुजैन खान और ऋतिक अक्सर साथ स्पॉट किए जाते हैं. (फाइल फोटो)

सुजैन खान और ऋतिक अक्सर साथ स्पॉट किए जाते हैं. (फाइल फोटो)

सुजैन (Sussanne Khan) और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के दो बच्चे ऋहान और ऋदान हैं. ऋतिक और सुजैन हमेशा फैमिली फंक्शन में शामिल होते हैं. इस महीने में ऋतिक रोशन सुजैन के पिता संजय खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे. उन्होंने सुजैन के परिवार और सदस्यों के साथ तस्वीरें भी शेयर की थी. अब सुजैन खान ऋतिक रोशन की बहन के जन्मदिन पर नजर आईं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सुजैन खान (Sussanne Khan) ने 2014 में तालाक लिया था लेकिन इसके बाद भी दोनों के रिश्ते का दोस्ताना है. सुजैन खान और ऋतिक अक्सर साथ में या अपने बच्चों के साथ स्पॉट किए जाते हैं और कई मौकों पर वो ऋतिक के परिवार के साथ भी दिखती हैं. शनिवार को ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रौशन के 50वें जन्मदिन के मौके पर भी वो बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं. सुजैन खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी में सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर कर सुनैना को बर्थडे विश किया.

फंकी ग्लासेस पहने हुए सुजैन ने अपनी और सुनैना की तस्वीर शेयर की जो 50 के आकार का था. साथ ही उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी बर्थडे @roshansunaina निक्स तुम्हारा 2022 खूबसूरत हो.’ सुजैन ने सुनैना के साथ एक और तस्वीर शेयर की जिसमें ऋतिक रोशन भी थे. साथ ही सुजैन ने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ बॉन्ड कभी खत्म नहीं होने वाले होते हैं…सेम डार्लिंग निक्कू..खुशी, प्यार और स्माइल हमेशा बनी रहे @roshansunaina.’

Hrithik Roshan ex wife sussanne khan attended birthday party of his sister sunaina roshan
सुजैन खान भी सुनैना रोशन के जन्मदिन की पार्टी में शामिल हुईं.(फोटो साभार: suzkr/instagram)

ऋतिक रोशन की मम्मी पिंकी रोशन ने भी इंस्टाग्राम पर सुनैना रौशन को बधाई दी. उन्होंने अपनी राकेश रोशन और सुनैना की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, ‘हमने तुम्हें एक नवजात, बच्चे, मिड स्कूल हाई स्कूल, कॉलेज, पत्नी और मां के रूप में देखा है जो अब 50 साल की हो गई है. तुम्हारा ये सफर चैलेंजिंग रहा है लेकिन अब तुम यूनिवर्स से खुशी, प्यार, शांति ग्रहण करे. हैप्पी गोल्डन बर्थडे माइ लव.’ एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा है, ’22-1-1972 को हमें एक बेटी हुई जो 50 साल की हो गई है..क्या सफर रहा है, चुनौतीपूर्ण, हार्टब्रेक्स अस्पताल के अनगिनत विजिट से भरा रहा है. हम विश करते हैं कि तुम्हारा आगे का सफर खुशी, जॉय और शांति से भरा हुआ हो.’

Hrithik Roshan ex wife sussanne khan attended birthday party of his sister sunaina roshan
पार्टी में वो ऋतिक और सुनैना के साथ इंज्वॉय करती दिखीं. (फोटो साभार: suzkr/instagram)

आपको बता दें कि सुजैन और ऋतिक रोशन के दो बच्चे ऋहान और ऋदान हैं. ऋतिक और सुजैन हमेशा फैमिली फंक्शन में शामिल होते हैं. इस महीने में ऋतिक रोशन सुजैन के पिता संजय खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए थे. उन्होंने सुजैन के परिवार और सदस्यों के साथ तस्वीरें भी शेयर की थी. ऋतिर रोशन सुजैन की मां जरीन खान और भाई जाएद खान के साथ भी मस्ती करते नजर आए थे.

Tags: Hrithik Roshan, Sussanne Khan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर