लाइव टीवी

तलाक के बाद घर लौटीं ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान, पापा राकेश रोशन ने कही ऐसी बात

News18Hindi
Updated: April 1, 2020, 2:14 PM IST
तलाक के बाद घर लौटीं ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान, पापा राकेश रोशन ने कही ऐसी बात
ऋतिक रोशन के घर लौटीं सुजैन खान

बीते दिनों ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) बच्चों के साथ उनके घर पर लौट आई हैं.

  • Share this:
मुंबई. कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते लॉक डाउन (Lockdown) घोषित हो गया है और ऐसे में आम से लेकर खास सभी घर में ही बंद है. जब ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान (Sussanne Khan) को इसका अंदाजा हुआ कि उनके बच्चे काफी समय तक अपने पिता से नहीं मिल पाएंगे तो वो सभी को लेकर ऋतिक के घर लौट आईं. हालांकि ये सिर्फ कुछ समय के लिए है लेकिन रोशन परिवार इससे बेहद खुश है. हाल ही में खुद राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने बताया है कि वो सुजैन की वापसी पर कैसा महसूस कर रहे हैं.

बच्‍चों को मां और पापा दोनों का प्‍यार देने के लिए सुजैन ने कुछ समय के लिए अपने एक्‍स हस्‍बैंड ऋतिक रोशन के साथ रहने का फैसला कर ल‍िया है. ऋतिक के दोनों बेटे उनके साथ रहते हैं और अब सुजैन भी उनके ही साथ उनके जूहु वाले घर में श‍िफ्ट हो गई हैं. इसे लेकर जब स्पॉटबॉय ने राकेश रोशन से बात की तो उन्होंने एक वाक्य में पूरी बात कह दी. उन्होंने कहा- 'मुश्किल समय में दुनिया को एक साथ और सपोर्टिव बनना होगा'. उनके इस बयान से साफ है कि रोशन फैमिली सुजैन और बच्चों की वापसी से बेहद खुश है.





 






View this post on Instagram




 

.. 28th March 2020 Hrehaan’s was a Happy Birthday. Thanks to a little adaptability, flexibility and technology. . God bless our children . There will be better days . . Love to all. . #keepgrowing #keeplearning #funtakeswork #stayhome #staypositive #happybirthday #hrehaanturnsfourteen #careforothers❤️ #givetimetotheelders . . And thank you @suranikashealthykitchen for the amazing cake 🎂


A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on






इससे पहले ऋतिक रोशन ने अपनी एक्‍स-वाइफ की एक तस्‍वीर इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए उन्‍हें इस फैसले के लिए धन्‍यवाद दिया था. उन्होंने लिखा था कि मेरी पत्नी सुजैन खान कुछ समय के लिए हमारे बच्‍चों की खातिर अपने घर के बजाए हमारे साथ रहने आ गई हैं'. ऐसे में अपने बच्चों के लिए ही सही ऋतिक रोशन और सुजैन खान अपने बच्चों के लिए एक साथ आ गए हैं.

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में शादी की थी. दोनों के दो बेटे रेहान और रिदान हैं. साल 2014 में दोनों ने आपसी सहमती से तलाक ले लिया था. तलाक के बाद दोनों ने दोस्त रहने का फैसला किया.

ये भी पढ़ें- अहाना कुमरा ने लॉकडाउन के लिए दी शानदार टिप्स, देखें वीडियो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 1, 2020, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading