खुद को 'गरीबों का ऋतिक रोशन' मानता है ये अभिनेता

बॉलीवुड के एक लीडिंग हीरो ने खुद को 'गरीबों का ऋतिक रोशन' बता डाला है.

News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 2:59 PM IST
खुद को 'गरीबों का ऋतिक रोशन' मानता है ये अभिनेता
ऋतिक रोशन
News18Hindi
Updated: May 15, 2019, 2:59 PM IST
बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने एक्शन सीन्स, शानदार डांस और जानदार अभिनय के लिए अलग पहचान बना चुके हैं. उन्हें बॉलीवुड में सबसे बेहतरीन डांसर कहा जाता है. वहीं अब उनके डांस और एक्शन को एक और अभिनेता तगड़ी टक्कर दे रहे हैं. ये अभिनेता बॉलीवुड में अभी नए हैं लेकिन जबरदस्त सुर्खियों में रहते हैं. खास बात ये भी है कि इनकी ऋतिक रोशन के साथ एक फिल्म भी आ रही है. इस फिल्म की बात करते हुए इस अभिनेता ने बताया कि वो ऋतिक रोशन के बहुत बड़े फैन हैं और उन्होंने खुद को 'गरीबों का ऋतिक रोशन' बता डाला.

अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेता टाइगर श्रॉफ की. स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' स्टार टाइगर श्रॉफ अपने 'आईडियल' ऋतिक रोशन के साथ जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. टाइगर ने हाल ही में अपने आइडल के बारे में बात करते हुए खुद को 'गरीबों का ऋतिक रोशन' बताया है.





एक पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार टाइगर ने बताया 'मैं ऋतिक से डरता हूं. मेरी अगली फिल्म मेरा सब से बड़ा चैलेंज है क्यूंकि मैं अपने हीरो को फेस करने जा रहा हूं. मैं अपने आपको 'गरीबों का ऋतिक रोशन' मानता हूं. ऐसे में मेरे लिए यह बहुत बड़ी बात है कि मैं ऋतिक रोशन के साथ काम करूंगा.'

बात करें टाइगर श्रॉफ की तो हाल ही में उनकी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' रिलीज हुई है. इस फिल्म में वो अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आए. वहीं फिल्म पहले दिन को काफी अच्छी चली लेकिन बाद में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई. चार दिनों में ये फिल्म सिर्फ 44 करोड़ के लगभग ही कमाई कर सकी है. हालांकि टाइगर श्रॉफ को अभी तक बॉक्स ऑफिस पर पहले भी कोई बहुत बड़ी सफलता तो नहीं मिली है लेकिन उनका स्टारडम बढ़ता ही जा रहा है.

ये भी पढ़ें- आदित्य पंचोली पर मारपीट और शोषण का आरोप, एक्ट्रेस की बहन ने दर्ज की शिकायत

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार