Home /News /entertainment /

ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखुबरी, 'Krrish 4' को लेकर राजेश रोशन का म्यूजिकल प्लान आया सामने

ऋतिक रोशन के फैंस के लिए खुशखुबरी, 'Krrish 4' को लेकर राजेश रोशन का म्यूजिकल प्लान आया सामने

ऋतिक रोशन की अपकमिंग  फिल्म krrish 4 के म्यूजिक और स्क्रिप्ट की तैयारी चल रही. (फोटो साभार: Film Poster)

ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म krrish 4 के म्यूजिक और स्क्रिप्ट की तैयारी चल रही. (फोटो साभार: Film Poster)

राकेश रोशन (Rakesh Roshan) इन दिनों फिल्म ‘कृष’ (Krrish) की फेंचाइजी ‘कृष 4’ (Krrish 4) की स्क्रिप्ट पर काम कर करे हैं. जैसे ही फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो जाएगी म्यूजिक कंपोजर और राकेश के भाई राजेश रोशन (Rajesh Roshan) फिल्म के संगीत पर काम करना शुरू कर देंगे. इस बार ऋतिक के फैंस के लिए साइंस फिक्शन फेंचाइजी में एक्टर का संगीतमय अंदाज दिखने वाला है. राकेश इस अपकमिंग फिल्म के म्यूजिक को लेकर कई तरह की प्लानिंग में जुटे हुए हैं.

अधिक पढ़ें ...

    मुंबई: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फिल्म ‘कृष’ (Krrish) 23 जून 2006 में रिलीज हुई थी. फिल्म की 15वीं सालगिरह पर ऋतिक ने इसकी फ्रेंचाइजी के बारे में ऐलान किया था. ऋतिक ने ‘पास्ट हो चुका, अब देखते हैं फ्यूचर में क्या है’ लिखकर हिंट दे दिया था कि अगले फेंचाइजी पर काम शुरू हो गया है. अब फिल्म के कंपोजर राजेश रोशन (Rajesh Roshan) ने फिल्म के चौथे पार्ट के बारे में एक दिलचस्प खुलासा किया है. फिल्म मेकर राकेश रोशन (Rakesh Roshan) ने ‘कृष 4’ पर काम करना शुरू कर दिया है. फैंस को इस फिल्म में ऋतिक का एक नया अंदाज भी दिखेगा.

    राकेश रोशन की इस फिल्म में उनके भाई म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रोशन ने म्यूजिक दिया था. पिंकविला से बात करते हुए राकेश ने हाल ही में बताया कि ‘कृष 4’ में म्यूजिक नए अंदाज में पेश किया जाएगा. फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. जैसे ही स्क्रिप्ट फाइनल हो जाएगा, फिल्म के संगीत पर काम करना शुरू कर देंगे’. राजेश रोशन ने इसके बारे में खास जानकारी देते हुए बताया कि ‘कृष 4’ का कंपोजिशन करेंगे और एक्टर ऋतिक रोशन इस फिल्म में एक गाना भी गाएंगे. राजेश रोशन ने बताया कि ‘मेरे संगीत की आत्मा वही रहेगी जैसा मैंने अपने पैरेंट्स और लक्ष्मीकांत प्यारेलाल जैसे कंपोजर से सीखा है. हम बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं’.

    इस पूरी बातचीत में दिलचस्प बात जो सामने आई है, वो है ऋतिक रोशन का फिल्म में गाना, लेकिन ऋतिक ऐसा पहली बार नहीं करने जा रहे हैं. बता दें कि ऋतिक रोशन सिर्फ एक शानदार डांसर ही नहीं बल्कि एक अच्छे सिंगर भी हैं. फिल्म ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा’ में ‘सेनोरिटा’ और ‘द काइट्स’ फिल्म में भी गाना गा चुके हैं. ऋतिक की आवाज अगर आपने अब तक नहीं सुनी है तो इस वीडियो में सुन लीजिए.

    बता दें कि सन 2003 में साइंस फिक्शन फिल्म ‘कोई मिल गया’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म की सफलता के बाद फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हुए  2006 में राकेश रोशन ने ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘कृष’ बनाई थी. ये फ्रेंचाइजी भी सुपरहिट हुई. इसमें ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं.

    ये भी पढ़िए-अमिताभ बच्चन ने अपनी फोटो शेयर कर कहा- ‘उम्र हो गई है भाई साहब, लेकिन लात अभी भी चल रही है’

    ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘कृष 4’ के अलावा एक बड़े प्रोजेक्ट ‘फाइटर’ में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में ऋतिक इंडियन पायलट के रोल में नजर आएंगे. सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण हैं जो एक्शन करती नजर आएंगी.

    Tags: Hrithik Roshan, Rakesh roshan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर