रामायण में ऋतिक बनेंगे श्रीराम, दीपिका पादुकोण सीता माता!

ये फिल्म नितेश तिवारी और रवि उदयवर मिलकर बना रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म लाइव एक्शन ट्राइलॉजी होगी. इसे 3डी में शूट किया जाएगा.

News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 11:14 AM IST
रामायण में ऋतिक बनेंगे श्रीराम, दीपिका पादुकोण सीता माता!
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण.
News18Hindi
Updated: August 1, 2019, 11:14 AM IST
ऋतिक रोशन अभी 'सुपर 30' की सक्सेस इंजॉय कर ही रहे थे कि अब उनका नाम एक और बड़े प्रोजेक्ट के साथ जुड़ गया है. खबर है कि ऋतिक डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म रामायण में राम का किरदार निभाने वाले हैं. ऋतिक ने इस रोल के लिए हां कह दिया है.

ये फिल्म नितेश तिवारी और रवि उदयवर मिलकर बना रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म लाइव एक्शन ट्राइलॉजी होगी. इसे 3डी में शूट किया जाएगा. इस फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. साथ ही इसका बजट लगभग 500 करोड़ रुपये के करीब होने की खबर है.

photo (1)

फिल्म के प्रोड्यूसर्स में अल्लू अरविंद, नामित मल्होत्रा और मधु मंतेना जैसे नाम शामिल हैं. ऐसे में फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई जा रही हैं. फिल्म की मेन कास्ट की बात करें तो ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण का नाम आ रहा है. कहा जा रहा है कि मधु मंतेना फिल्म में सीता के रोल में दीपिका पादुकोण को कास्ट करना चाहते हैं. अभी इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं हुई है. लेकिन अगर दीपिका इस प्रोजेक्ट के लिए हां कह देती हैं तो यह ऋतिक के साथ उनकी पहली फिल्म होगी.

बता दें कि ऋतिक फिलहाल अपनी हिट सीरीज 'कृष-4' पर भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट फाइनल स्टेज में है. जल्द ही फिल्म से जुड़े दूसरे काम शुरू होंगे. इसके अलावा ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' भी सुर्खियों में है.

यह भी पढ़ें: लाखों रुपए देकर यहां से खाना मंगवाते हैं फिल्मी सितारे
First published: August 1, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...