बहन सुनैना के आरोपों पर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सुनैना रोशन (Sunaina Roshan) के मामले में खुलकर बात की है. उन्होंने रोशन परिवार पर लगे आरोपों पर भी सफाई दी है.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 10:36 PM IST
बहन सुनैना के आरोपों पर ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात
ऋतिक रोशन ने तोड़ी चुप्पी
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 10:36 PM IST
बीते दिनों अभिनेता ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए चौंकाने वाले खुलासे किए थे. सुनैना का आरोप था कि वो एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं इस रिश्ते की वजह से घरवालों ने उन्हें काफी परेशान किया. वो इस रिश्ते को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. सुनैना का कहना था कि उनके पिता ने उन्हें थप्पड़ मारा और कहा कि वो आतंकवादी है. सुनैना के इस बयान के बाद रोशन फैमिली पर कई सवाल उठे, वहीं अब इस मामले पर अभिनेता ऋतिक रोशन ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने सुनैना के आरोपों पर खुलकर जवाब दिया है.

एक अंग्रेजी वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने कहा, 'ये मेरे परिवार के लिए बेहद संवेदनशील मामला है. मेरे परिवार में धर्म जैसी कोई चीज नहीं है. हमने कभी इस पर चर्चा नहीं की है और ना ही हमने इसको महत्व दिया है.' ऋतिक रोशन अपनी बहन सुनैना रोशन के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहते है कि 'वो एक मुस्लिम व्यक्ति के साथ रिश्ते में हैं'. इस इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने सुनैना की खराब तबियत को लेकर भी हिंट दी है.



मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुनैना ने इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, 'मैं रुहैल को उसके ऑफिस के जरिए मिली थी. मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहती. लेकिन चाहती हूं कि घरवाले रुहैल को अपना लें क्योंकि इस वजह से उन्होंने मेरी जिंदगी को नर्क बना दिया है और मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती. वो चाहते हैं कि मैं रुहैल से ना मिलूं. वो मुसलमान है केवल इसलिए घरवाले उसे अपनाने को तैयार नहीं हैं. अगर वो आतंकी होता तो मीडिया में सबके सामने क्यों होता? उसकी जानकारी गूगल पर हर जगह क्यों होती.'



इस मामले को लेकर कंगना रनौत की बहन रंगोली ने भी तमाम ट्वीट करके जबरदस्त सनसनी मचा दी थी. उन्होंने ये दावा किया था कि सुनैना, कंगना को फोन करके उनसे मदद मांग रही हैं. रंगोली ने ये भी कहा था कि सुनैना फोन पर बुरी तरह रोती हैं और अपने साथ हो रही ज्यादतियों के बारे में कंगना को बताती हैं.

ये भी पढ़ें- 'जब कंगना ने किया पीएम मोदी का सपोर्ट, तब जान के दुश्मन बन गए...'
First published: July 8, 2019, 9:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...