Home /News /entertainment /

Hrithik Roshan से हॉस्पिटल के गेटकीपर ने की बदतमीजी, एक्टर ने कसकर लगाई डांट, देखें Video

Hrithik Roshan से हॉस्पिटल के गेटकीपर ने की बदतमीजी, एक्टर ने कसकर लगाई डांट, देखें Video

photo credit: Instagram @hrithikroshan)

photo credit: Instagram @hrithikroshan)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. वीडियो में ऋतिक अपने अपने दोनों बेटों रिदान और रेहान के साथ नजर आ रहे हैं. ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ किसी वजह से अस्पताल पहुंचे थे.

    मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ऋतिक अपने अपने दोनों बेटों रिदान और रेहान के साथ नजर आ रहे हैं. ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ किसी वजह से अस्पताल पहुंचे थे. एक्टर जब अस्पताल के अंदर जाने लगे तो गेटकीपर ने उन्हें अस्पताल के गेट पर ही रोक दिया. ऋतिक रोशन ने जब उससे जाने की बात कही तो शख्स ने उन्हें अंदर जाने से रोक दिया और उनसे बदतमीजी करने लगा. यह देख ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Video) काफी गुस्से में आ गए और उसे डांट लगाने लगे.

    इसके बाद ऋतिक अपने बेटों के साथ दूसरे दरवाजे से अस्पताल के अंदर चले गए. वीडियो में ऋतिक गुस्से में गेटकीपर से कह रहे हैं- ‘अरे तो ऐसा बोलो ना.’ ऋतिक रोशन का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. Voompla ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे अब तक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. एक्टर के फैन भी वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके गुस्से का कारण पूछ रहे हैं.

    View this post on Instagram

    A post shared by Voompla (@voompla)

    बता दें, ऋतिक का यह वीडियो एंडोस्कोपी केन्द्र का है. जहां, ऋतिक रोशन किसी काम से पहुंचे थे. वीडियो वायरल होने के बाद एक्टर के फैन उनका समर्थन कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में ऋतिक रोशन की नई फिल्म का ऐलान हुआ है. जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. इस फिल्म का टाइटर ‘फाइटर’ है. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट करेंगे. दर्शकों को भी अपने फेवरेट स्टार की फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

    Tags: Bollywood, Hrithik Roshan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर