होम /न्यूज /मनोरंजन /Songs Of Paradise: सबा आजाद ने दिखाई अपनी अपकमिंग फिल्म की झलक, दानिश रेंजू हुए एक्ट्रेस के मुरीद

Songs Of Paradise: सबा आजाद ने दिखाई अपनी अपकमिंग फिल्म की झलक, दानिश रेंजू हुए एक्ट्रेस के मुरीद

सबा आजाद ने फिल्म ‘सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज’ की शूटिंग पूरी की. (फोटो साभार: sabazad/Instagram)

सबा आजाद ने फिल्म ‘सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज’ की शूटिंग पूरी की. (फोटो साभार: sabazad/Instagram)

सबा आजाद (Saba Azad) एक थियेटर आर्टिस्ट हैं और ‘मुझसे फ्रेंडशिप करोगे’, ‘दिल कबड्डी’, ‘नौटंकी साला’ जैसी फिल्मों में का ...अधिक पढ़ें

सबा आजाद (Saba Azad) एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. थियेटर की मंझी हुई ये एक्ट्रेस अपनी फिल्मों की वजह से कम बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की गर्लफ्रेंड के रुप में अधिक सुर्खियों में रहती हैं. सबा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज’ (Songs Of Paradise)  की शूटिंग पूरी कर ली है, और फिल्म की एक झलक सोशल मीडिया पर शेयर कर इसकी जानकारी दी है. फिल्ममेकर दानिश रेंजू (Danish Renzu) की इस फिल्म में सबा कश्मीरी सिंगर के लीड रोल में नजर आएंगी.

दानिश रेंजू की फिल्म ‘सॉन्ग्स ऑफ पैराडाइज’ की फिल्म में सबा आजाद लीड रोल प्ले कर रही हैं. कश्मीरी कलाकारों की कहानी पर आधारित इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली गई है. इस फिल्म की पहली झलक सबा ने सोशल मीडिया पर शेयर की तो फिल्म की पूरी टीम समेत फैंस जमकर एक्ट्रेस की  तारीफ कर रहे हैं.

कश्मीरी सिंगर के रोल में सबा आजाद
सबा आजाद ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में सबा कश्मीरी ट्रेडिशनल आउटफिट में स्टेज पर माइक के सामने खड़ी नजर आ रही हैं. सबा ने इस तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘आर ये एक बहुत ही स्पेशल फिल्म और स्पेशल कैरेक्टर का रैप है. Songs Of Paradise आपने मेरा दिल ले लिया. आप देखने का इंतजार नहीं कर सकते हैं कि हमने क्या बनाया है’.

saba azad post

(फोटो साभार: sabazad/Instagram)

सबा आजाद की सब कर रहे हैं तारीफ
सबा आजाद के इस पोस्ट पर फिल्म के डायरेक्टर दानिश रेंजू ने लिखा ‘क्या जर्नी थी, आप शानदार थीं सबा’. तो जाने माने एक्टर शिशिर शर्मा ने लिखा ‘सबा आजाद जैसी पावरहाउस के साथ काम करना बहुत खुशनुमा रहा, अब फाइनल प्रोडक्ट का इंतजार है, थैंक यू दानिश, सबा’. वहीं सबा के लुक की तारीफ करते हुए फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़िए-अली फजल-ऋचा चड्ढा मुंबई में रखा ग्रैंड रिसेप्शन, कपल को बधाई देने पहुंचे विक्की-ऋतिक, देखें PICS

सबा आजाद को दानिश ने क्यो चुना ?
ईटाइम्स से बात करते हुए फिल्ममेकर दानिश रेंजू ने बताया था ‘फिल्म एक कश्मीरी महिला की कहानी है जो सिंगर बनने की चाहत रखती है. कश्मीर के संगीत, संस्कृति और इतिहास को पहली बार स्क्रीन पर देखने को मिलेगा. दानिश ने सबा की तारीफ करते हुए कहा था कि ‘फिल्म में जेबा नामक किरदार के लिए सबा एक आइडियल एक्ट्रेस हैं. उनकी जड़ें कश्मीर में हैं और वह खुद एक संगीतकार हैं, जिसने इस फिल्म को जीवंत बना दिया है.

Tags: Actress, Hrithik Roshan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें