मुसीबत में फंसे 100 Dancers की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, सीधे एकाउंट में भेजे पैसे

मुसीबत में फंसे 100 Dancers की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, सीधे एकाउंट में भेजे पैसे
ऋतिक रोशन (Photo Credit-hrithikroshan/Instagram)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के दौरान मुसीबत में फंसे 100 बैकग्राउंड डांसर्स (100 Dancers) की मदद की है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर से जूझ रहा है. ऐसे में लोगों को कई और मुसीबतों से भी गुजरना पड़ रहा है. पहले लॉकडाउन और अब इसके खुलने के बाद लागू हुए नियमों के कारण कई लोगों के घरों में कमाई का जरिया बंद हो गया है. ऐसे में लोग मदद की गुहार लगा रहे हैं. बात करें बॉलीवुड इंडस्ट्री की तो कई सेलेब्रिटीज ने फिल्म से जुड़े लोगों की मदद की है. बीते दिनों एक कोरियोग्राफर बॉस्को मार्टिस ने अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) से बॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले बैकग्राउंड डांसर्स के लिए मदद की अपील की थी. इस अपील पर ऋतिक ने तुरंत एक्शन लिया है और 100 बैकग्राउंड डांसर्स (100 Dancers) की मदद की है.

ऋतिक रोशन ने मामले की गंभीरता को समझते हुए सीधे तौर पर 100 बैकग्राउंड डांसर्स को आर्थिक मदद पहुंचाई है. उन्होंने सीधे इन डांसर्स के बैंक एकाउंट में पैसे भेज दिए हैं. बॉलीवुड डांसर्स के जाने-माने को-ऑर्डिनेटर राज सुरानी ने इस बात को कंफर्म किया है. उन्होंने बताया है कि आर्थिक तंगी के चलते कई डांसर्स अपने गांव जाने को मजबूर हो गए हैं लेकिन कई अपने घरों का किराया तक देने में असमर्थ हैं. एक डांसर का परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया है. वहीं ऋतिक रोशन की मदद उन्हें बहुत जरूरत के वक्त पर मिली है.

उन्होंने ये भी बताया कि 'ऋतिक की मदद से डांसर्स ने राहत की सांस ली है, वो अपनी और अपने परिवार की बेहद मुश्किल से ही देखभाल कर पा रहे हैं. वो काफी खुश हैं और सभी ने ऋतिक रोशन धन्यवाद भी कहा है. इनमें से कई डांसर्स ने ऋतिक रोशन के साथ काम भी किया है'. ऋतिक रोशन की मदद के लिए उन्हें फैंस की तारीफें भी मिल रही हैं.



बता दें कि जहां एक तरफ फिल्मों का रुका पड़ा काम शुरू हो चुका है, वहीं दूसरी तरफ कोरोना के संक्रमण का खतरा बना हुआ है. इसी के कारण शूटिंग सेट पर सरकार ने कड़े नियम भी लगा दिए हैं. इन नियमों के कारण भीड़-भाड़ वाले सीन्स और डांस नंबर फिलहाल शूट नहीं किए जा सकते हैं. ऐसे में बैकग्राउंड डांसर्स को काम मिलने में मुसीबतें आ रही हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading