Home /News /entertainment /

hrithik roshan in kgf season 3 will join cast of yash starrer film ps

KGF 3: केजीएफ 3 में ऋतिक रोशन की एंट्री! यश संग मिलकर मचाएंगे धमाल?

चर्चा है कि केजीएफ 3 के लिए मेकर्स ऋतिक रोशन से भी बातचीत कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @hrithikroshan/@thenameisyash)

चर्चा है कि केजीएफ 3 के लिए मेकर्स ऋतिक रोशन से भी बातचीत कर रहे हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @hrithikroshan/@thenameisyash)

यश (Yash) स्टारर केजीएफ (KGF) के दोनों ही पार्ट जबरदस्त सफल रहे हैं. केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी नजर आए थे और अब चर्चा है कि केजीएफ के अगले पार्ट यानी केजीएफ चैप्टर 3 में एक और बॉलीवुड एक्टर की एंट्री होने वाली है.

अधिक पढ़ें ...

Hrithik Roshan in KGF 3 Latest News Update Today in Hindi: साउथ सुपरस्टार यश (Yash) की केजीएफ 2 (KGF 2) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब तहलका मचाया था. फिल्म को दर्शकों से भी खूब प्यार मिला और क्रिटिक्स ने भी जमकर सराहा. जब से फिल्म रिलीज हुई है, फिल्म ने हलचल मचा रखी है. केजीएफ के दोनों ही पार्ट जबरदस्त सफल रहे हैं. केजीएफ चैप्टर 2 में संजय दत्त (Sanjay Dutt) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) भी नजर आए थे और अब चर्चा है कि केजीएफ के अगले पार्ट यानी केजीएफ चैप्टर 3 में एक और बॉलीवुड एक्टर की एंट्री होने वाली है.

खबर है कि केजीएफ चैप्टर 3 में सुपरस्टार ऋतिक रोशन नजर आने वाले हैं. हालांकि, अब तक इस खबर को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन, कहा जा रहा है कि फिल्म पर काम शुरू हो गया है और इसे लेकर ऋतिक रोशन से भी बात की गई है. अगर सब सही रहता है तो ऋतिक रोशन फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. फिलहाल फिल्म के निर्देशक अपने दूसरे प्रोजेक्ट ‘सालार’ में व्यस्त चल रहे हैं.

KGF 3 की कास्ट पर शुरू हुआ काम
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की कास्टिंग पर काम शुरू हो गया है और इस बार मेकर्स यश के साथ ऋतिक रोश को कास्ट करने की प्लानिंग कर रहे हैं. इस पर ऋतिक रोशन का क्या जवाब होता है यह भी देखने वाली बात है, क्योंकि इससे पहले भी ऋतिक रोशन को कुछ साउथ इंडियन फिल्में ऑफर हो चुकी हैं, लेकिन अभिनेता ने इन्हें करने से मना कर दिया. इनमें इसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म बाहुबली भी शामिल है.

बाहुबली को ना कह चुके हैं ऋतिक रोशन!
बता दें, प्रभास से पहले बाहुबली एसएस राजामौली को ऑफर हुई थी. इस फिल्म को करने से ऋतिक रोशन ने मना कर दिया, जिसके बाद यह फिल्म प्रभास की झोली में जा गिरी. जिसने प्रभास की किस्मत बदल दी, फिल्म ने साउथ में ही नहीं पूरे भारत में खूब तहलका मचाया था. बाहुबली को ना कहने के बाद अब ऋतिक रोशन केजीएफ चैप्टर 3 के लिए हां कहते हैं या फिर ना, इसका पता तो आने वाले समय में ही चल पाएगा.

Tags: Hrithik Roshan, KGF 2, Yash

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर