कंट्री लॉकडाउन के बाद भी बाहर घूमने वालों से ऋतिक रोशन हुए परेशान, बोले- 'इन बड़ों को समझाना होगा...'

ऋतिक रोशन ने लॉकडाउन को लेकर ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया था.
ऋतिक रोशन ने लॉकडाउन को लेकर ट्विटर पर अपना एक वीडियो शेयर किया था.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने देश के ऐसे बड़े लोगों पर नाराजगी जाहिर की है, जो लॉकडाउन के बावजूद घर से बाहर निकल रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2020, 2:23 PM IST
  • Share this:
मुंबई : कोरोनावायरस (Coronavirus) से भारत में अभी तक 17 लोगों की मौत हो चुकी है और 735 से अधिक लोग अभी भी इस गंभीर संक्रमण की चपेट में हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुए बीते 24 मार्च को ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रात 8 बजे देश के नाम संदेश में 21 दिनों के लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा की है. ताकि लोगों के बीच सोशल डिस्टेंस मेंटेन किया जा सके, लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग नियमों को ताक पर रखकर घरों से बाहर घूमते दिख रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने लोगों के इस गैरजिम्मेदाराना हरकतों पर नाराजगी जाहिर की है.

ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो अपलोड किया है, जिसमें उन्होंने कहा, 'हैलो बच्चों, आज मुझे आपकी मदद चाहिए. मुझे लगता है कि अब आप ही कुछ कर सकते हैं कोरोना को हराने के लिए. कुछ बड़े हैं ना बस नाम के ही बड़े होते हैं. इन बड़ों को जगाना है और कोरोना को हराना है. इन बड़ों को समझाना होगा कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए घर से बाहर जाने में कोई बहादुरी नहीं है. घर पर रहकर लड़ना होगा. मैं जानता हूं कि कुछ बड़े हैं, जो किसी की नहीं सुनते. पर आपकी सुनेंगे.'

'जब आप उन्हें समझाएंगे, जब आप उन्हें बताएंगे कि अगर उन्हें आपकी फिक्र है अपने परिवार की फिक्र है तो उन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना होगा. तो वह आपकी बात समझेंगे और सारे रूल्स फॉलो करेंगे. और आप सब अपना भी पूरा ध्यान रखें. हम सबको इस लड़ाई में एक साथ आना है. इन बड़ों को जगाना है और इस कोरोना को हराना है.'





बता दें हाल ही में ऋतिक रोशन ने कोरोना पीड़ितों के लिए 20 लाख डोनेट किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने बीएमसी (BMC) कार्यकतार्ओं और अन्य कार्यवाहकों के लिए एन95 और एफएफपी3 मास्क भी डोनेट किे हैं, ताकि इनकी कोरोना से सुरक्षा हो सके.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज