होम /न्यूज /मनोरंजन /‘विक्रम वेधा’- ‘पोन्नियिन सेलवन’ Box Office Clash पर ऋतिक रोशन ने दिया जवाब, हैरान कर देगा डायरेक्टर का जवाब

‘विक्रम वेधा’- ‘पोन्नियिन सेलवन’ Box Office Clash पर ऋतिक रोशन ने दिया जवाब, हैरान कर देगा डायरेक्टर का जवाब

30 सितंबर को विक्रम वेधा के अलावा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 भी रिलीज हो रही है (फाइल फोटो)

30 सितंबर को विक्रम वेधा के अलावा मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 1 भी रिलीज हो रही है (फाइल फोटो)

Vikram Vedha clash with Ponniyin Selvan : ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने ‘पोन्नियिन सेलवन -1’ (Ponniyin Selvan-1) ‘विक्र ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और राधिका आप्टे (Radhika Apte) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram-Vedha) 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. मजेदार बात ये है कि इसी दिन ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की ‘पोन्नियिन सेलवन -1’ (Ponniyin Selvan-1) भी रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में एक बार फिर से दर्शकों को बॉक्स ऑफिस पर घमासान देखने को मिलने वाला है. अब बॉक्स पर ‘विक्रम वेधा’ और ‘पोन्नियिन सेलवन -1’ की होनी वाली टक्कर पर ऋतिक रोशन ने अपना रिएक्शन दिया है.

पिंकविला में एक रिपोर्ट की मानें तो ‘पोन्नियिन सेलवन’ -‘विक्रम वेधा’ की क्लैश पर रिएक्शन देते हुए ऋतिक ने कहा कहा “मैंने किताब नहीं पढ़ी है. तो, मेरे लिए यह सिर्फ विक्रम वेधा है. मुझे बस यहीपता है.” रिपोर्ट के अलावा क्लैश पर जब सैफ अली खान से सवाल किया गया तो उन्होंने दर्शकों से दोनों ही फिल्में देखने का अनुरोध किया.

निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने किया रिएक्ट

रिपोर्ट की मानें तो क्लैश पर जब फिल्मों के इस क्लैश पर ‘विक्रम वेधा’ के निर्देशक पुष्कर और गायत्री ने भी प्रतिक्रिया दी और दोनों का मानना है कि पोन्नियिन सेलवन की क्लैश को बॉक्स ऑफिस की लड़ाई के रूप में नहीं देखा जा रहा है. रिपोर्ट के अनुसार, पुष्कर ने कहा, “पोन्नियिन सेलवन एक क्लासिक सागा है, जो चोल साम्राज्य के दौरान साज़िश की कहानी है. आप इसे हरा नहीं सकते. यह छह-खंड की किताब है जिसे मैंने पढ़ा है. वह पाठ चेन्नई से बाहर आने वाले प्रत्येक लेखक के लिए एक प्रेरणा रहा है. हम अपना काम करते हैं और उन्होंने अपना काम किया है. आइए आशा करते हैं कि लोग जाकर दोनों फिल्में देखें. मुझे लगता है कि शुक्रवार-शनिवार या शनिवार-रविवार. मैं निश्चित रूप से उस फिल्म को देखने जा रहा हूं.”

गैंगस्टर में रोल में दिखें ऋतिक

यहां बता दें कि विक्रम वेधा, एक क्राइम थ्रिलर है फिल्म है. यह 2017 में आई इसी नाम से बनी तमिल फिल्म की हिंदी रीमेक है. ओरिजनल में जहां आर माधवन और विजय सेतुपति ने मुख्य किरदार निभाया था. हिंदी फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान आमने सामने दिखेंगे. फिल्म में ऋतिक रोशन एक खूंखार गैंगस्टर वेधा के रूप में नजर आएंगे है, जबकि सैफ अली खान विक्रम के रोल में एक पुलिस ऑफिसर के अंदाज में देखे जाएंगे.

ऋतिक रोशन ने शेयर किया ‘Vikram-Vedha’ का बिहाइंड द सीन VIDEO, देखकर बढ़ी फैंस की बेताबी

कल्कि के उपन्यास पर आधारित ‘पोन्नियिन सेलवन

‘पोन्नियिन सेलवन’ का निर्देशन निर्देशक मणिरत्नम (Mani Ratnam) ने किया है. फिल्म कल्कि के उपन्यास पर आधारित, PS1 राजराजा प्रथम के शासनकाल के दौरान चोल साम्राज्य में अशांत दिनों का एक काल्पनिक कथा है. खास बात ये है कि इस मेगा बजट फिल्म दो भागों में तैयार की गई है. इसके साथ ही यह एक स्टार-स्टडेड कास्ट है फिल्म है. इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, तृषा, विक्रम, कार्थी, जयराम रवि और अन्य शामिल हैं.

Tags: Aishwarya rai bachchan, Hrithik Roshan, Mani ratnam, Saif ali khan

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें