ऋतिक रोशन के माता-पिता खंडाला फार्महाउस में हुए शिफ्ट, कोरोना की वजह से छोड़ा मुंबई

फोटो साभार: @PinkiRoshan instagram

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का परिवार अपने 'खंडाला' वाले फार्महाउस पर समय बिता रहा हैं. ऋतिक ने अपने लिए एक शानदार हॉलिडे होम (Holiday Home) मुंबई शहर से दूर 'खंडाला' में बनाया है.

  • Share this:
    मुंबई. मुंबई में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में बेड, अस्पताल, ऑक्सीजन सबकी कमी हो रही है. आम लोग से लकेर सेलेब्स तक मुंबई छोड़ दूसरे शहरों में पलायन कर रहे हैं. इस बीच खबरें हैं कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का परिवार अपने 'खंडाला' वाले फार्महाउस पर समय बिता रहा हैं. ऋतिक ने अपने लिए एक शानदार हॉलिडे होम (Holiday Home) मुंबई शहर से दूर 'खंडाला' में बनाया है.

    भले ही ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के परिवार के सदस्य फार्महाउस में शिफ्ट हुए हैं लेकिन फ़िलहाल ऋतिक रोशन जुहू स्थित अपने अपार्टमेंट में ही रहेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक के परिवार वाले कुछ जरुरी सामान के साथ फार्महाउस में शिफ्ट हुए हैं. बताया जा रहा है कि ऋतिक के पिता राकेश रोशन अब सिर्फ मुंबई में मीटिंग के दौरान ही आते हैं.






    सूत्रों ने बताया कि कोरोना की लहर एक बार फिर तेजी से बढ़ने से राकेश जी ने सावधानी के तौर पर ये फैसला किया है. बॉलीवुड में भी लगातार कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं. वैसे भी लोनावला में बना ऋतिक का ये फार्महाउस आलिशान मेंशन है जिसमें सारी सुविधाएं भी मौजूद है.

    हाल ही में राकेश रोशन (Rakesh roshan) और पिंकी रोशन (Pinky Roshan) ने अपनी 50वीं सालगिरह मनाया. राकेश और पिंकी इस मौके पर दूल्हे-दुल्हन की तरह सज-धज कर तैयार हुए. पिंकी ने मेंहदी भी रचाई और सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए. राकेश रोशन और पिंकी रोशन एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं. इनके जीवन में तमाम उतार-चढ़ाव आएं लेकिन इन्होंने सबका हंसते-हंसते सामना किया. अपने जीवन की इस खूबसूरत जर्नी को वीडियो और फोटो शेयर कर बताया है. इंस्टाग्राम पर पिंकी रोशन ने एक फोटो शेयर की है जिसमें लिखा ‘दूल्हा आ गया’.
    Published by:Aditi Singh
    First published: