कोई मिल गया के 17 साल पूरे; ऋतिक रोशन ने 'जादू' को ऐसे किया याद, देखें वीडियो

कोई मिल गया के 17 साल पूरे; ऋतिक रोशन ने 'जादू' को ऐसे किया याद, देखें वीडियो
फिल्म कोई मिल गया में ऋतिक रोशन और 'जादू'.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने कोई मिल गया (Koi Mil Gaya) के कैरेक्टर 'जादू' की याद में ट्विटर पर एक प्यारा-सा वीडियो शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 2:58 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कोई मिल गया (Koi Mil Gaya) के 17 साल पूरे होने पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने खास दोस्त ‘जादू (Jaadu)’ को याद किया है. इस फिल्म में ‘जादू’ को देखकर शुरू में डर रहे लोग थोड़े समय बाद उसके साथ सहज हो गए, क्योंकि रोहित उसके साथ बहुत सहज हो गया. फिल्म में ऋतिक रोशन यानी रोहित का जादू के साथ आत्मीय लगाव दिखाया गया था. ऋतिक रोशन ने जादू को यादकर इस बात को जाहिर कर दिया है. फिल्म में ‘जादू’ को रोहित हर वक्त में साथ निभाते दिखाया गया है. ऋतिक रोशन ने जादू नामक इस किरदार की याद में ट्विटर पर एक प्यारा-सा वीडियो शेयर किया है.

2003 में रिलीज की गई इस फिल्म को बच्चों ने बहुत पसंद किया था. इस फिल्म में ऋतिक रोशन ने रोहित मेहरा का कैरेक्टर निभाया था. रोहित एक स्पेशल एबल्ड लड़का था, जो बड़े तो हो गया था लेकिन उसमें बचपना बहुत था. दूसरी दुनिया से आए ‘जादू’ नामक एलियन ने उसकी जिंदगी में सकारात्मक परिवर्तन लाया और रोहित को एक सफल इंसान बना दिया.


ऋतिक ने लिखा यह संदेश
ऋतिक रोशन ने जादू और रोहित की दोस्ती को दिखाता एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की शुरुआत रोहित और जादू के हाथ मिलाने से होती है. वीडियो के अंत में जादू अपने घर के लिए वापस चला जाता है. वीडियो के साथ ऋतिक ने लिखा है- कुछ मित्रता स्पेस और समय से परे होती है. आशा है कि वे जल्द किसी दिन फिर मिलेंगे. मिस यू जादू. #KoiMilGaya



कृष 4 बनाने पर काम कर रहे हैं राकेश रोशन
आपको बता दें कि कोई मिल गया का सीक्वल कृष और कृष 3 खूब पसंद किए गए थे. ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने कुछ समय पहले बताया था कि वे कृष 4 की कहानी पर काम कर रहे हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग तैयार हो गई है.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋतिक रोशन को पिछली बार फिल्म वॉर में टाइगर श्रॉफ संग देखा गया था. इस फिल्म में उनके अभिनय कौशल की सराहना की गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज