लाइव टीवी

ये एक्टर बने 'सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष', टाइगर श्रॉफ-शाहिद कपूर रह गए पीछे

News18Hindi
Updated: December 5, 2019, 9:33 AM IST
ये एक्टर बने 'सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष', टाइगर श्रॉफ-शाहिद कपूर रह गए पीछे
ऋतिक रोशन बने सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष

इंटरनेट (Internet Poll) पर हुए इस सर्वे में (Sexiest Asian Men Of This Decade) शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) दूसरे नंबर पर रहे वहीं टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) चौथे स्थान पर.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 5, 2019, 9:33 AM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में इंटरनेट पर बड़े पैमाने पर किए गए एक सर्वे में पिछले 1 दशक के एशिया के सेक्सिएस्ट मैन का खुलासा किया गया है. इसमें बॉलीवुड के एक जाने-माने एक्टर का नाम सामने आया है. इस एक्टर को बॉलीवुड में पहले ही ग्रीक गॉड का खिताब मिल चुका है. अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेता ऋतिक रोशन की. लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन सर्वे के मुताबिक बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Sexiest Asian Men Of This Decade) को 2019 के साथ-साथ इस दशक का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष चुना गया है.

हाल ही में ‘वॉर’ और ‘सुपर 30’ जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले 45 वर्षीय अभिनेता ऋतिक रोशन ब्रिटिश वीकली न्यूजपेपर ‘ईस्टर्न आई’ द्वारा जारी वार्षिक ‘सेक्सिएस्ट एशियन मेल’ रैंकिंग में टॉप पर हैं. इनका चयन दुनियाभर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों, सोशल नेटवर्किंग साइटों पर चर्चाओं के साथ-साथ साल भर रहे उनके व्यापक प्रभाव के आधार पर किया गया है. रोशन ने दोहरी सफलता हासिल की, क्योंकि उन्होंने पिछले 10 वर्षों के लिए जारी समग्र रैंकिंग में भी पहला स्थान हासिल किया.

45 की उम्र में ऋतिक ने हासिल किया ये खिताब


वहीं, एशिया से सेक्सिएस्ट मैन का दर्जा मिलने पर रोशन ने कहा, 'मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं, जो ऐसा महसूस करते हैं और मुझे वोट दिया है. मैं अभिभूत हूं'. उन्होंने कहा, 'चीजों के बड़े परिदृश्य में महज एक व्यक्ति का रूप प्रासंगिक नहीं होता है. मैं लोगों को उनके देखने के तरीके से नहीं आंकता हूं. इसी तरह, मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता'.

इनका नाम भी शामिल


वहीं इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर और 2017 के विजेता शाहिद कपूर दूसरे स्थान पर रहे. टीवी एक्टर विवियन डीसेना रैंकिंग में तीसरे, जबकि एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ चौथे स्थान पर रहे और ब्रिटिश एशियाई पॉपस्टार जाइन मलिक पांचवें स्थान पर रहे. जबकि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली सातवें स्थान पर रहे.

ये भी पढ़ें- स्टेज पर अर्जुन कपूर की तस्वीर देखकर शरमा गईं मलाइका अरोड़ा, कह डाली ऐसी बात 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 5, 2019, 8:49 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर