घर छोड़कर अलग रहना चाहती हैं ऋतिक की बहन सुनैना रौशन!

असफल वैवाहिक रिश्ते के कारण वो शराब की लती हो गईं थीं, इलाज के लिए वो दो महीने तक रिहैब सेंटर में रह चुकी हैं.

News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 6:24 PM IST
घर छोड़कर अलग रहना चाहती हैं ऋतिक की बहन सुनैना रौशन!
ऋतिक रोशन की बहन सुनैना अपने पेरेंट्स अलग रहना चाहती है.
News18Hindi
Updated: June 12, 2019, 6:24 PM IST
हाल ही में ऋतिक की बहन सुनैना के बीमार होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. इस खबर के बाद सुनैना ने दो से तीन मीडिया इंटरव्यू में बताया था कि वो बिल्कुल ठीक हैं लेकिन सुनैना के अनुसार रौशन परिवार में सब ठीक नहीं है.

दरअसल बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रौशन की बहन सुनैना अपने घर वालों से अलग रहना चाहती हैं. हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सुनैना ने कहा कि वो अपने परिवार की निगरानी में नहीं रह सकती क्योंकि घर में उन पर काफी रोकटोक होती है और वो घर में घुटन महसूस करती हैं.



कौन हैं सुनैना ?

ऋतिक रौशन की बड़ी बहन सुनैना कुछ महीने पहले ही शराब की लत के चलते दो महीने तक रिहैब सेंटर में रह चुकी हैं. खुद सुनैना के हवाले से मीडिया में लिखा गया है कि वो अपने असफल वैवाहिक रिश्ते के कारण शराब की लत से ग्रस्त हो गईं थीं. इसी साल जब उनके पिता राकेश रोशन गले के कैंसर के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हुए थे, तब वो रिहैब सेंटर में ट्रीटमेंट ले रही थीं.

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना अपने भाई और माता-पिता के साथ


माता-पिता के साथ रिश्ते 

सुनैना की बीमारी की अफवाह के दौरान ये भी चर्चा चली की वो मानसिक बीमारी 'Bipolar Disease' से पीड़ित हैं. हालांकि सुनैना ने इसका खंडन किया और कहा कि वो गुस्से वाली हैं लेकिन बीमार नहीं हैं.
Loading...

मीडिया को दिए इंटरव्यू में सुनैना ने यह स्पष्ट किया कि वो अपने माता-पिता का घर छोड़ना चाहती हैं, लेकिन पैसे की कमी के चलते वो ऐसा नहीं कर पा रही हैं. करीब एक महीने पहले सुनैना जुहू स्थित पेरेंट्स का घर छोड़कर बांद्रा के एक होटल में शिफ्ट हो गई थीं. हालांकि बाद में उनके माता-पिता बहला-फुसलाकर उन्हें वापस ले आए. अब उनके पास बिल्कुल भी पैसे नहीं हैं.

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन शराब के लत के चलते रिहैब सेंटर में रह चुकी हैं.


सुनैना ने कहा, ‘मैंने कभी रात में एक बार शराब पी ली तो मैं शराबी कैसे हो सकती हूं? अगर मैं दोस्तों के साथ पार्टी में जाती हूं तो इसमें बुराई क्या है? किसी लड़के से मिलने में क्या गलत है?’ साथ ही दूसरी तरफ सुनैना का यह भी कहना है कि वो अपने पेरेंट्स से बहुत प्यार करती हैं. लेकिन अपने नजरिए के मुताबिक घर में अपना स्पेस चाहती हैं. उनका कहना है कि पेरेंट्स को उनपर भरोसा करने की जरूरत है.

उल्लेखनीय है कि सुनैना दो बार शादी कर चुकी हैं. उनकी पहली शादी बिजनेसमैन आशीष सोनी से हुई थी, जिनसे उनकी करीब 21 साल की बेटी सुरानिका है. 2000 में वो अपने पति से अलग हो गईं. सुरानिका अब यूएस में अपने पिता आशीष और सौतेली मां सोनाली के साथ रहती हैं. आशीष से तलाक के करीब 10 साल बाद जनवरी 2010 में सुनैना ने कनाडा बेस्ड बिजनेसमैन मोहन नागर से शादी की थी.

ये भी पढ़ें: धोनी, पांडया और टीम ने साथ देखी सलमान खान की फिल्म 'भारत', तस्वीर वायरल!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...