ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' ने छुट्टी के दिन कमाए इतने करोड़

ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' को विदेशों में भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. भारत में भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 11:23 AM IST
ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' ने छुट्टी के दिन कमाए इतने करोड़
'सुपर 30' में ऋतिक रोशन.
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 11:23 AM IST
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है. दर्शकों और क्रिटिक्स से मिल रही तारीफों के चलते आने वाले दिनों में फिल्म की कमाई में और इजाफा देखने को मिल सकता है. ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन यानी कि 12 जुलाई को 11.83 करोड़ रुपए की कमाई की. शनिवार को फिल्म ने 18.19 करोड़ रुपए की कमाई की. फिल्म ने दो दिन में कुल मिलाकर 30.02 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

विदेशों में भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने 11.64 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. अब सभी को रविवार(14 जुलाई) के आंकड़ों का इंतजार है. इनके आने के बाद पता चलेगा कि फिल्म छुट्टी वाले दिन दर्शकों को लुभाने में कितनी कामयाब रही.



ऋतिक ने प्रोफेसर आनंद बनकर सेलेब्स को तो खूब इंप्रेस किया था. प्रीमियर के बाद सभी ने ऋतिक की काफी तारीफ की थी. गौहर खान ने लिखा, ऋतिक आप एक चमकते सितारे हैं. क्या परफॉर्मेंस है. असल और शानदार. हर किरदार खासतौर पर बच्चे, पंकज त्रिपाठी जी उफ्फफ जबर्दस्त. यह फिल्म आपको उठ कर अपने सपनों की तरफ दौड़ लगाने की प्रेरणा देगी. विकास बहल आप सुपर स्टार हैं, जीनियस हैं, टैलेंट हाउस हैं...आपका विजन, आपका डायरेक्शन, आपकी राइटिंग और कहानी सुनाने का ढंग ही आप हैं. जानकारी को कोई नहीं हरा सकता. ये फिल्म कई लोगों को सपने देखने की हिम्मत देगी.



फराह खान ने लिखा, ये फिल्म इस साल की बेहतरीन फिल्म होगी. सुपर 30...हंसी, रोई, तालियां बजाईं, रोंगटे खड़े हो गए. ऋतिक तुम हमेशा शानदार काम करते हो. लेकिन ये परफॉर्मेंस दूसरे लेवल की है. इस परफॉर्मेंस के लिए कोई भी अवॉर्ड कम है.

यह भी पढ़ें:
Loading...

क्रिकेट से नफरत करते हैं अक्षय कुमार के बेटे आरव, यह है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 15, 2019, 11:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...