क्या ऋतिक रोशन की सुपर 30 पूरी कर पाएगी ये उम्मीदें?

1 साल बाद फिल्म ला रहे ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर ऑडिएंस की काफी उम्मीदें टिकी हैं.

News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 6:25 PM IST
क्या ऋतिक रोशन की सुपर 30 पूरी कर पाएगी ये उम्मीदें?
'सुपर 30' में ऋतिक रोशन का लुक
News18Hindi
Updated: June 14, 2019, 6:25 PM IST
इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं चल रही हैं. वहीं ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' भी इस साल रिलीज होने वाली बड़ी फिल्मों में से एक है. बड़ी इसलिए क्योंकि एक तरफ तो इस फिल्म में सुपरस्टार ऋतिक हैं वहीं दूसरी इस फिल्म का बजट भी काफी भारी-भरकम है. आपको जानकर हैरानी होगी कि इस फिल्म के सिर्फ एक सेट पर 10 करोड़ खर्च किए गए हैं. वहीं जब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ तो ऋतिक रोशन के लुक को देखकर फैंस भी चौंक गए. ऋतिक के बिहारी अंदाज पर कई मीम भी बने और सोशल मीडिया पर वायरल हुए. हालांकि फिल्म को तारीफें भी खूब मिलीं.

'सुपर 30' रियल लाइफ टीचर आनंद कुमार पर बनी है. आनंद बिहार में ऐसे बच्चों को आईआईटी की कोचिंग देते थे, जो काबिल तो हैं लेकिन उनके पास पढ़ने के साधन नहीं हैं. खास बात ये है कि उनकी कोचिंग से ज्यादातर बच्चे आईआईटी क्रैक कर जाते हैं. वहीं जब आनंद ने 'सुपर 30' का ट्रेलर देखा तो दंग रह गए. अपनी ही कहानी देख आनंद रोने लगे. उन्होंने ऋतिक को धन्यवाद भी कहा.





इस फिल्म में न सिर्फ उनका लुक और किरदार अलग है बल्कि उनका बिहारी बोलने का अंदाज भी काफी हटके है. सोशल मीडिया पर ऋतिक के इस अंदाज को काफी आलोचना भी मिल चुकी है. इसके अलावा 'सुपर 30' को लेकर कई मीम भी बन चुके हैं. यहां देखिए इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिव्यू-



देखा जाए तो सलमान खान की 'भारत' के बाद ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' ही है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हो भी क्यों ना.. एक साल के गैप के बाद ऋतिक 'सुपर 30' लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म से न सिर्फ फैंस को बल्कि ऋतिक को भी काफी उम्मीदें हैं. 2017 में आई 'काबिल' को काफी तारीफें भी मिली थीं और इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस भी किया था. वहीं अब देखने वाली बात ये होगी कि ऋतिक की 'सुपर 30' उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं. बता दें कि ये फिल्म 12 जुलाई 2019 को रिलीज हो रही है.

ये भी पढ़ें- सलमान खान की इस एक्ट्रेस का टूटा दिल, बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...