लाइव टीवी

ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का दुनिया भर में जलवा, कमा डाले इतने करोड़

News18Hindi
Updated: October 25, 2019, 10:16 AM IST
ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की 'वॉर' का दुनिया भर में जलवा, कमा डाले इतने करोड़
वॉर ने तोड़ा बड़ा रिकॉर्ड

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) की ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला जारी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 25, 2019, 10:16 AM IST
  • Share this:
मुंबई. ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की धमाकेदार एक्शन फिल्म 'वॉर' (War) रिलीज के कई हफ्तों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त परफॉर्मेंस दे रही है. ये फिल्म एक के बाद एक ताबड़तोड़ रिकॉर्ड्स (War Box Office Collection) बना रही है. हाल ही में इस फिल्म ने शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) को पछाड़ दिया है. इसके साथ ही फिल्म 'वॉर' इस साल की सबसे बेहतरीन फिल्म बन गई है. कबीर सिंह को पछाड़ने के साथ ही ये फिल्म इस साल की टॉप ग्रॉसर फिल्मों में शामिल हो चुकी है. वहीं इस फिल्म की कमाई के आंकड़े वाकई चौंकाने वाले हैं.

बता दें कि ये फिल्म गांधी जयंती यानी 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी. रिलीज के बाद से ही 'वॉर' की ताबड़तोड़ कमाई देखने को मिल रही है. ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 51 करोड़ की बंपर कमाई की थी. जिसके बाद से ये फिल्म थमने का नाम नहीं ले रही है. इस फिल्म ने बीते दिनों शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' को पछाड़ा था, वहीं अब ये फिल्म विदेश में भी बड़ा रिकॉर्ड बना चुकी है. इस फिल्म ने दुनिया भर में 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक 'वॉर' साल की सबसे बड़ी ओवरसीज ग्रॉसर फिल्म भी बनकर उभरी है.

बसे बड़ी ओवरसीज ग्रॉसर


'वॉर' ने रिलीज होने के सिर्फ 22 दिनों में ही ये रिकॉर्ड तोड़ डाला है. वर्ल्डवाइड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में पहले नंबर पर 'वॉर' (433 करोड़) है. वहीं दूसरे नंबर पर 'कबीर सिंह' (370 करोड़), तीसरे नंबर पर 'उरी - द सर्जिकल स्ट्राइक' (338 करोड़), चौथे नंबर पर 'भारत' (304 करोड़) और पांचवे नंबर पर अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' (277 करोड़) शामिल है. वहीं इन सभी फिल्मों का 'वॉर' ने मात दी है.

कबीर सिंह को पछाड़ा


ऋतिक और टाइगर की इस एक्शन पैक्ड फिल्म ने देश नहीं बल्कि दुनिया भर में धमाका कर दिया है. बता दें कि इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस का सबसे ज्यादा तारीफ मिली है, जिसके लिए हॉलीवुड की टीम को बुलाया गया था. यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसमें ऋतिक-टाइगर के अलावा अभिनेत्री वाणी कपूर भी अहम भूमिका में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- जब इस एक्ट्रेस ने झुंझला कर कहा- 'मैं पाकिस्तान चली जाती हूं, वहीं खुश रहूंगी'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 8:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...