लाइव टीवी

लीक हो गई ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की War, हो सकता है बड़ा नुकसान

News18Hindi
Updated: October 4, 2019, 3:08 PM IST
लीक हो गई ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ की War, हो सकता है बड़ा नुकसान
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म इंटरनेट पर हुई लीक

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) रिलीज के दो दिनों में ही इंटरनेट पर लीक हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 4, 2019, 3:08 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म की धमाकेदार एक्शन फिल्म 'वॉर' (War) सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म ने पहले ही दिन शानदार कमाई की है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई का सिलसिला दूसरे दिन भी जारी है. 'वॉर' की इस धुआंधार कमाई के बीच इस फिल्म के मेकर्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है. रिलीज के दूसरे दिन ही ऋतिक-टाइगर की फिल्म 'वॉर' इंटरनेट पर लीक कर दी गई है. बताया ये भी जा रहा है कि यहां से इसे धड़ाधड़ डाउनलोड्स भी मिल रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म को भारी नुकसान झेलना पड़ सकता है.

हर बार की तरह इस बार भी 'वॉर' को लीक किया है पायरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने. रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलरॉकर्स की वेबसाइट पर वॉर की एचडी प्रिंट लीक हो गई है. इस वेबसाइट को सरकार ने काफी पहले ही ब्लॉक कर दिया था. लेकिन फिर भी यूजर्स प्रॉक्सी सर्वर के जरिए इस साइट का इस्तेमाल कर रहे हैं और यहां से पायरेटेड फिल्म डाउनलोड कर रहे हैं. वहीं ऐसी वेबसाइट के जरिए उन फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान होता है जो महीनों मेहनत करके और करोड़ों रुपए खर्च करके फिल्म तैयार करते हैं.

वॉर के मेकर्स को हो सकता है बड़ा नुकसान


इससे पहले अभिनेता ऋतिक रोशन ने फिल्म के सस्पेंस को लीक होने से रोकने के लिए अपील की थी. उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि 'मुझे लोगों से एक पर्सनल रिक्वेस्ट करनी है. हमने बहुत मेहनत से, खून-पसीना बहाकर और प्यार से वॉर फिल्म बनाई है. प्लीज, फिल्म देखने के दौरान या बाद में इसके स्पॉयलर्स को बचाएं. क्योंकि इससे फिल्म देखने वाले दूसरे लोगों का एक्सपीरियंस खराब होगा. आप लोगों पर भरोसा करते हुए'. वहीं उनकी गुजारिश के बाद भी स्पॉयलर्स तो क्या पूरी फिल्म ही इंटरनेट पर लीक कर दी गई है.

ऋतिक रोशन ने की थी अपील


बता दें कि दो दिन में इस फिल्‍म की कमाई 75 करोड़ के आसपास हो गई है. इस फिल्‍म ने अब तक सबसे ज्‍यादा ओपनिंग पाने वाली फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' (Thugs of Hindostan) को भी पछाड़ दिया है. हालांकि इस फिल्‍म की रिलीज आमिर खान (Aamir Khan) की 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' से कम स्‍क्रीन पर हुई है. 'वॉर' की हिंदी वर्जन 3800 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज हुई है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss-13: इन लोगों को घर से बाहर निकालेंगे सलमान खान, जानें क्या है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 4, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...