ऋतिक रोशन-सैफ अली खान के बीच होगी जबरदस्त टक्कर, 'विक्रम वेधा' के रीमेक में आएंगे नजर

ऋतिक फिल्म में खूंखार गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

ऋतिक फिल्म में खूंखार गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाते दिखाई देंगे.

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का साथ नजर आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 27, 2021, 10:29 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) एक बार फिर से फुल-टू-एक्शन में दिखाई देने वाले हैं. ऋतिक रोशन ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए अपनी हामी भर दी है. ऋतिक रोशन ने साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के लिए मेकर्स के साथ हाथ मिला लिया है. खबर हैं फिल्म में वह एक विलेन का किरदार निभाते दिखेंगे. फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भी नजर आने वाले हैं.

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का साथ नजर आना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'ऋतिक की अगली फिल्म 'विक्रम वेधा' का हिंदी रीमेक होगी, जिसे पुष्कर और गायत्री की जोड़ी ने डायरेक्ट किया था.

एक्टर इस फिल्म में खूंखार गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाते दिखाई देंगे. इस रोल के लिए ऋतिक ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. उन्होंने बॉडी लैंग्वेज पर काम से लेकर डिक्शन और फिल्म में उनके लुक्स को लेकर बात की है. रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक इस फिल्म के काफी उत्साहित हैं. फिल्म का प्री-प्रोडक्शन वर्क भी शुरू कर दिया गया है और ये फिल्म इस साल गर्मियों में फ्लोर पर जाएगी. ऋतिक इन दिनों अपनी डेट्स पर काम कर रहे हैं ताकि वो अपनी कमिटमेंट को पूरा कर सकें.

ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की ऑनस्क्रीन भिड़ंत को देखने के लिए दर्शक लंबे समय से फिल्म का इंतजार कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म का शूट इस साल गर्मियों में शुरू हो जाएगा.
ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्टस की करें तो वह दीपिका पादुकोण जल्द नजर आने वाले हैं. दोनों फिल्म 'फाइटर' में एक साथ नजर आएंगे. इसके साथ ही वह मधु मंटेना की 'रामायण' और 'वॉर' के सीक्वल को लेकर भी चर्चाओं में हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज