कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर कसा तंज बोलीं- 'मेरा सिली Ex...'

कंगना और ऋतिक के बीच का विवाद एक बार फिर से सुर्खियों में है.

कंगना और ऋतिक के बीच का विवाद एक बार फिर से सुर्खियों में है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच छिड़ी लड़ाई अब कानूनी प्रक्रिया के बीच पहुंच चुकी है. जहां अब इस मामले में ऋतिक रोशन को आज मुंबई में क्राइम ब्रांच के सामने पेश होंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 10:38 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने विरोधियों पर निशाना साधने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. कंगना और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के बीच का विवाद एक बार फिर से सुर्खियों में आया तो कंगना ने एक्टर को फिर अपना एक्स बता दिया. सोशल मीडिया पर एक ट्वीट कर कंगना ने उस समय ऋतिक पर तंज कसा है, जब उन्होंने देखा कि आज ऋतिक ईमेल मामले में अपने बयान दर्ज कराएंगे.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच छिड़ी लड़ाई अब कानूनी प्रक्रिया के बीच पहुंच चुकी है. जहां अब इस मामले में ऋतिक रोशन को आज मुंबई में क्राइम ब्रांच के सामने पेश होंगे. ऋतिक को गुरुवार को समन भेजा गया था, जिसके बाद आज वह क्राइम ब्रांच के सामने पेश होकर अपना बयान दर्ज कराएंगे.

इस मामले पर कंगना ने ऋतिक पर तंज कसते हुए ट्वीट किया, 'दुनिया कहां से कहां पहुंच गई मगर मेरा सिली एक्स अभी भी वहीं है. उसी मोड़ पर जहां ये वक्त दोबारा लौट कर नहीं जाने वाला'.



Kangana Ranaut, Hrithik Roshan, social media, Kangana Ranaut tweet, Kangana again told Hrithik X, viral tweet, News 18, Network 18, कंगना रनौत, ऋतिक रोशन, सोशल मीडिया, कंगना रनौत ट्वीट, कंगना ने ऋतिक को फिर कहा एक्स, वायरल ट्वीट, न्यूज 18, नेटवर्क 18
दरअसल, 2016 में कंगना रनौत से जुड़े एक ई-मेल केस में ऋतिक रोशन को ये समन भेजा गया है. एक्ट्रेस कंगना रनौत से जुड़े इस मामले की जांच पहले साइबर पुलिस कर रही थी लेकिन पिछले साल दिसंबर में 4 साल पुराने केस को क्राइम ब्रांच इंटेलिजेंस यूनिट (सीआईयू) को ट्रांसफर कर दिया गया था.

ऋतिक रोशन ने ही साल 2016 में यह मुकदमा दर्ज कराया था. रोशन ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने फर्जी ई-मेल आईडी से उनके नाम पर कंगना रनौत को मेल भेजे हैं. जब इस आरोप की जानकारी कंगना को हुई तो उन्होंने कहा कि जिस आईडी से उन्हें ई-मेल किए गए थे वह आई-डी उन्हें रोशन ने ही दिए थे और 2014 तक वे उसी ई-मेल आईडी से उनसे कम्यूनिकेट करते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज