लाइव टीवी

Lockdown के बाद ऋतिक रोशन करेंगे बड़ा धमाका? फाइनल हुई ये फिल्म!

News18Hindi
Updated: April 4, 2020, 4:39 PM IST
Lockdown के बाद ऋतिक रोशन करेंगे बड़ा धमाका? फाइनल हुई ये फिल्म!
ऋतिक रोशन का वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अगली फिल्म को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों कोरोना वायरस (Coronavirus) के चलते देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) चल रहा है. जिसके कारण आम लेकर खास तक हर कोई घर में बंद है और लगभग सभी काम रुके पड़े हैं. हालांकि कई लोगों ने लॉकडाउन खत्म होने के बाद की प्लानिंग कर ली है. बात करें बॉलीवुड की तो हाल ही में एक बड़ी फिल्म को लेकर खास जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि इस फिल्म के साथ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) लॉकडाउन खत्म होने के बाद धमाका कर सकते हैं. हालांकि अब इसे लेकर कोई ऑफिशियल एनाउंसमेंट नहीं हुई है. आगे जानें कौन सी फिल्म से लॉकडाउन के बाद हो सकता है धमाका.

दरअसल, बीते काफी दिनों से ऐसी खबरें चल रही थीं कि 1980 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'द बर्निंग ट्रेन का रीमेक बनाया जाएगा. धर्मेंद्र, विनोद खन्ना और जीतेंद्र जैसे बड़े स्टार्स के साथ बनाई गई इस सुपरहिट फिल्म के रीमेक की बात काफी तेजी से फैल गई थी. हालांकि इस फिल्म के रीमेक की कास्ट को लेकर सस्पेंस बना हुआ था. खबरें ऐसी भी थीं कि इसे लेकर कुछ भी फाइनलाइज नहीं हो पा रहा है लेकिन पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का लीड एक्टर मिल गया है. वो कोई और नहीं बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन हैं.

हालाकिं अभी इसे लेकर कोई भी ऑफिशियल एनाउंटसमेंट नहीं हुई है ऐसे मे न्यूज 18 की तरफ से ऐसी कोई पुष्टि नहीं की जा सकती. फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक जैकी और जूनो फिल्म के रीमेक को लेकर मन बना चुके हैं और ऋतिक का तकरीबन फाइनल किया जा चुका है. बस लॉकडाउन के बाद उनके साथ ऑफिशियल लॉकइन करना बाकी है.



बात करें फिल्मों की तो वॉर और सुपर 30 जैसी हिट फिल्में देने के बाद ऋतिक को थ्रिलर ड्रामा 'द बर्निंग ट्रेन' में देखना वाकई दिलचस्प होगा. फिलहाल, तो ऋतिक कोरोना वायरस के चलते फैमिली के साथ क्वारंटाइन में समय बिता रहे हैं. आज सुबर उन्होंने पापा राकेश रोशन का वर्कआउट वीडियो शेयर किया जो जबरदस्त चर्चा में रहा था.



 

ये भी पढ़ें- शाहरुख खान से प्रभावित होकर Coronavirus से जंग में मदद के लिए आगे आया फैन, दिए इतने लाख रुपए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 4, 2020, 4:38 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading